Home /News /crime /

Delhi Crime: वारदात करने से पहले पुल‍िस के हत्‍थे चढ़ा कुख्‍यात बदमाश, चोरी की स्‍कूटी व सामान बरामद

Delhi Crime: वारदात करने से पहले पुल‍िस के हत्‍थे चढ़ा कुख्‍यात बदमाश, चोरी की स्‍कूटी व सामान बरामद

मुखर्जी नगर पुल‍िस टीम ने ऑपरेशन सजग के तहत एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासि‍ल की है. (Delhi Police Twitter)

मुखर्जी नगर पुल‍िस टीम ने ऑपरेशन सजग के तहत एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासि‍ल की है. (Delhi Police Twitter)

Delhi Crime: उत्‍तर पश्‍च‍िम ज‍िले की मुखर्जी नगर थाना पुल‍िस टीम ने ऑपरेशन सजग के तहत एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासि‍ल की है. आरोपी की पहचान इंदिरा विकास कॉलोनी निवासी विशाल उर्फ विक्रांत के रूप में हुई है. आरोपी के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल स्कूटी, चाकू, दो लूटे गए फोन व एक घड़ी और चांदी के गहने बरामद किए हैं. आरोपी मुखर्जी नगर का घोषित बदमाश है, जो पहले चोरी, स्नैचिंग और डकैती के कई मामलों में शामिल पाया गया था.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) की उत्‍तर पश्‍च‍िम ज‍िले की मुखर्जी नगर थाना पुल‍िस टीम ने ऑपरेशन सजग के तहत एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासि‍ल की है. आरोपी की पहचान इंदिरा विकास कॉलोनी निवासी विशाल उर्फ विक्रांत के रूप में हुई है. आरोपी के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल स्कूटी, चाकू, दो लूटे गए फोन व एक घड़ी और चांदी के गहने बरामद किए हैं. आरोपी मुखर्जी नगर का घोषित बदमाश है, जो पहले चोरी, स्नैचिंग और डकैती के कई मामलों में शामिल पाया गया था.

    उत्‍तर पश्‍च‍िम ज‍िला अध‍िकारियों के मुताब‍िक ज‍िले में अपराध पर लगाम लगाने के ल‍िए ऑपरेशन सजग चलाया हुआ है. इसके तहत अपराधि‍यों को पकड़ने और अपराध (Crime) पर अंकुश लगाने का काम तेजी से क‍िया जा रहा है. इस ऑपरेशन के अंतर्गत पुल‍िस टीम जगह-जगह पर औचक चैक‍िंग अभ‍ियान भी चलाती है ज‍िससे क‍ि अपराध‍ियों को धरदबोचने में मदद म‍िल रही है.

    ये भी पढ़ें: Honda City से पहले करते रेकी और फ‍िर उड़ा ले जाते थे वाहन, गैंग लीडर समेत तीन दबोचे 

    मुखर्जी नगर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल दलीप कुमार और गगन गिरी जब कोरोनेशन पार्क के पास मुख्य बुराड़ी पिकेट पर बैरिकेड्स लगाकर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, तभी उन्होंने धीरपुर की ओर से आ रही एक स्कूटी पर एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा. पुलिस कर्मियों ने उसे रुकने का इशारा किया तो उसने यू-टर्न लिया और भागने का प्रयास किया.

    लेक‍िन पुल‍िस ने इस मामले में पूरी सजगता द‍िखाते हुए उसका पीछा क‍िया और इस दौरान उसकी स्‍कूटी फ‍िसल गई. इसका फायदा उठाते हुए पुल‍िस टीम ने उसको मौके से धरदबोचने में कामयाबी हास‍िल की. पूछताछ करने पर उसकी पहचान विशाल उर्फ विक्रांत के रूप में की गई.

    पुल‍िस के मुताब‍िक जब्त स्कूटी इलाके से ही चोरी की गई थी. पकड़े जाने के बाद वह किसी वारदात को अंजाम देने के लिए अपना शिकार तलाश रहा था. बताया जाता है क‍ि आरोपी आधा दर्जन से ज्यादा वारदातों में संल‍िप्‍त रहा है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर