होम /न्यूज /crime /Delhi Crime: घर से बाहर वॉक‍िंग को न‍िकले शख्‍स से हुई थी लूटपाट, पुल‍िस ने दबोचे तीन बदमाश

Delhi Crime: घर से बाहर वॉक‍िंग को न‍िकले शख्‍स से हुई थी लूटपाट, पुल‍िस ने दबोचे तीन बदमाश

2015 में, उसके पिता को दिल्ली पुलिस ने मकोका मामले में गिरफ्तार किया था और उसकी तलाश में पुलिस ने उसके पते पर छापा भी मारा था. (सांकेतिक फोटो)

2015 में, उसके पिता को दिल्ली पुलिस ने मकोका मामले में गिरफ्तार किया था और उसकी तलाश में पुलिस ने उसके पते पर छापा भी मारा था. (सांकेतिक फोटो)

Delhi Crime: द्वारका ज‍िला के बाबा हरिदास नगर थाना अंतर्गत इलाके में घर के बाहर वॉक कर रहे एक शख्‍स से लॉकेट सहित गोल्ड ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. द‍िल्‍ली में चोरी, स्‍नैच‍िंग (Snatching) और लूटपाट की वारदात लगातार बढ़ रही है. इस पर लगाम लगाने के ल‍िए द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) की ओर से कड़ी कार्रवाई भी की जा रही है. ताजा मामला द्वारका ज‍िला के बाबा हरिदास नगर थाना अंतर्गत इलाके का सामने आया है. जहां पर घर के बाहर वॉक कर रहे एक शख्‍स से लॉकेट सहित गोल्ड चेन और 3 हजार रुपए कैश की स्नैचिंग कर ली गई थी.

    पुल‍िस ने इस मामले में तीन  आरोपियों (Accused)  को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान मानेश, विजय उर्फ आशु और सोनू के रूप में हुई है. ये सभी हरियाणा के झज्जर के रहने वाले हैं. इनके पास से लॉकेट, चेन और चोरी के दो मोबाइल बरामद किए गए हैं.

    डीसीपी द्वारका शंकर चौधरी के मुताब‍िक पुलिस को दी गयी शिकायत में पीड़ित शख्‍स ने बताया कि 22 नवंबर की रात खाना खाने के बाद घर के पास टहलने निकले थे. जब वो घूमने (Walking) के ल‍िए गली नंबर 8 में पहुंचे तो घात लगाकर बैठे लोग उसके पास पहुंचे और गुप्ता मार्केट का पता पूछने लगे. तभी अचानक उनमें से एक ने उनके गले से चेन, जबकि दूसरे ने उनके पॉकेट से तीन हजार रुपए कैश छीन मौके से फरार हो गए.

    ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस की एंटी-नारकोटिक्स सेल ने जब्‍त की 106 करोड़ रुपये की हेरोइन, एक तस्‍कर गिरफ्तार

    पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए एसीपी नजफगढ़ की देखरेख में एसएचओ बीएचडी नगर के नेतृत्व में एसआई अरविंद, हेड कॉन्स्टेबल कुलदीप और हेड कॉन्स्टेबल दीपक की टीम का गठन कर आरोपियों की पकड़ के लिए लगाया.

    पुलिस ने जांच के दौरान संदिग्धों की पहचान करने के लिए लगभग 100 सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. आरोपियों के बारे में जानकारियां एकत्रित कर दो बदमाश मानेश और सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों के पास से लॉकेट, चेन और 870 रुपए कैश भी बरामद किए गए.

    पूछताछ में उनकी निशानदेही पर तीसरे आरोपी विजय को भी दबोच लिया गया और उसके पास से नजफगढ़ इलाके से चोरी किए गए दो मोबाइल फोन बरामद किए गए. इस मामले में पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर आगे की जांच में जुट गई है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police, Looting

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें