Home /News /crime /

Delhi NCR में ड्रग रैकेट का भंड़ाफोड़, बरेली का ये पूरा पर‍िवार करता है ड्रग्‍स सप्‍लाई का गोरखधंधा

Delhi NCR में ड्रग रैकेट का भंड़ाफोड़, बरेली का ये पूरा पर‍िवार करता है ड्रग्‍स सप्‍लाई का गोरखधंधा

ईस्‍ट ज‍िला के स्‍पेशल स्‍टॉफ की टीम ने दो कुख्‍यात ड्रग तस्‍करों को अरेस्‍ट करने में कामयाबी हास‍िल की है. (File Photo)

ईस्‍ट ज‍िला के स्‍पेशल स्‍टॉफ की टीम ने दो कुख्‍यात ड्रग तस्‍करों को अरेस्‍ट करने में कामयाबी हास‍िल की है. (File Photo)

Drug Peddlers Arrest: स्‍पेशल स्‍टॉफ टीम ने दो कुख्‍यात ड्रग तस्‍करों को अरेस्‍ट कर उनके पास से 300 ग्राफ उम्‍दा क्‍वाल‍िटी की स्‍मैक बरामद की है. इस स्‍मैक की इंटरनेशनल मार्किट में कीमत 18 लाख रुपए आंकी गई है. ड्रग की तस्‍करी करने आरोप में गिरफ्तार दोनों आरोप‍ियों की पहचान शेखर और उमेश के तौर पर हुई है. दोनों बरेली के रहने वाले हैं. शेखर का पिता भी कुख्यात ड्रग तस्कर है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) के ईस्‍ट ज‍िला के स्‍पेशल स्‍टॉफ की टीम ने दो कुख्‍यात ड्रग तस्‍करों को अरेस्‍ट करने में कामयाबी हास‍िल की है. दोनों तस्‍करों के पास से पुल‍िस टीम ने 300 ग्राम उम्‍दा क्‍वाल‍िटी की स्‍मैक बरामद की है. इस स्‍मैक की इंटरनेशनल मार्किट (International Market) में कीमत 18 लाख रुपए आंकी गई है.

    ईस्‍ट ज‍िला डीसीपी प्रियंका कश्यप ने बताया कि ड्रग की तस्‍करी करने आरोप में गिरफ्तार दोनों आरोप‍ियों की पहचान शेखर और उमेश के तौर पर हुई है. दोनों बरेली के रहने वाले हैं. शेखर का पिता भी कुख्यात  ड्रग तस्कर (Drug Peddler)  है.

    ये भी पढ़ें: Fake currency रैकेट का भंडाफोड़, नेपाल से लाकर ब‍िहार, बंगाल और द‍िल्‍ली में खपाता था नकली करंसी  

    डीसीपी के मुताब‍िक पुल‍िस टीम को गुप्त सूचना म‍िली थी क‍ि ड्रग की अवैध तरीके से सप्‍लाई के ल‍िए दो लोग त्रि‍लोकपुरी में आ रहे हैं. इसके बाद स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर सत्येंद्र खारी के नेतृत्व में टीम ने इनको त्रिलोकपुरी इलाके से धरदबोचने में कामयाबी हास‍िल की. इनकी तलाशी लेने के बाद उनके पास से उम्‍दा क्‍वाल‍िटी की 300 ग्राम स्मैक बरामद हुई ज‍िसकी इंटरनेशनल मार्किट में कीमत 18 लाख रुपए आंकी गई.

    पुल‍िस पूछताछ में शेखर ने बताया कि उसका पूरा परिवार ड्रग सप्‍लाई के गोरखधंधे में संल‍िप्‍त है. वह दिल्ली के स्‍थानीय इलाकों में नशीले पदार्थों की सप्लाई करता है. उसकी मां भी ड्रग तस्करी में संलिप्त है. वहीं, उमेश के खिलाफ भी ड्रग तस्करी के कई मामले पहले से ही दर्ज हैं.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police, Drug peddler

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर