Home /News /crime /

Diwali से पहले द‍िल्‍ली की बड़ी मार्केट थी न‍िशाने पर, मुठभेड़ के बाद दो बदमाश दबोचे

Diwali से पहले द‍िल्‍ली की बड़ी मार्केट थी न‍िशाने पर, मुठभेड़ के बाद दो बदमाश दबोचे

द‍िवाली पर द‍िल्‍ली के बड़े बाजारों के ब‍िजनेसमैन को टारगेट करने की साज‍िश रचने वाले दो कुख्‍यात बदमाशों को मुठभेड़ के बाद ग‍िरफ्तार कर ल‍िया गया. (Delhi Police/twitter )

द‍िवाली पर द‍िल्‍ली के बड़े बाजारों के ब‍िजनेसमैन को टारगेट करने की साज‍िश रचने वाले दो कुख्‍यात बदमाशों को मुठभेड़ के बाद ग‍िरफ्तार कर ल‍िया गया. (Delhi Police/twitter )

Delhi Crime: द‍िवाली पर द‍िल्‍ली के बड़े बाजारों के ब‍िजनेसमैन को टारगेट कर उनसे बड़ी लूटपाट करने की साज‍िश रचने वाले दो कुख्‍यात बदमाशों को मुठभेड़ के बाद ग‍िरफ्तार कर ल‍िया गया. द‍िल्‍ली पुल‍िस के नॉर्थ जिला एएटीएस की टीम के साथ यह मुठभेड़ बृहस्‍पत‍िवार की देर रात्र‍ि को हुई.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. द‍िवाली (Diwali) पर द‍िल्‍ली के बड़े बाजारों (Big Markets) के ब‍िजनेसमैन को टारगेट कर उनसे बड़ी लूटपाट करने की साज‍िश रचने वाले दो कुख्‍यात बदमाशों को मुठभेड़ के बाद ग‍िरफ्तार कर ल‍िया गया. द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) के नॉर्थ जिला एएटीएस की टीम के साथ यह मुठभेड़ बृहस्‍पत‍िवार की देर रात्र‍ि को हुई. यह मुठभेड़ पुलिस और बदमाशों के बीच वजीराबाद के जगतपुरा पुस्ता इलाके में हुई है.

    जानकारी के मुताब‍िक दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चली. पकड़े गए आरोपियों में सुखबीर व महेश चंद्र तोमर है. पुलिस ने इनके पास से दो पिस्टल, चार कारतूस व एक बाइक बरामद की है. दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. दोनों बदमाश लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए ही दिल्ली आए थे. आरोपी सुखबीर पर 9 और महेश पर 6 आपराधिक मामले दर्ज हैं.

    ये भी पढ़ें: दक्षिणी दिल्ली में बदमाशों ने गार्ड को बंधक बनाकर लूटा ATM, गैस कटर से काटकर ले उड़े कैश ट्रे 

    नॉर्थ जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि जिले की एएटीएस टीम को देर रात दो कुख्यात बदमाशों के वजीराबाद में जगतपुर पुस्ता रोड पर आने की सूचना मिली. सूचना यह थी क‍ि यूपी में हत्या, डकैती व रॉबरी जैसे मामलों में शामिल दो कुख्यात बदमाश हथियारों से लेस आने वाले हैं. सूचना मिलते ही एक टीम बनाई गई. टीम ने मौके पर पहुंचकर अपना जाल बिछा लिया.

    इस दौरान पुलिस टीम को देर रात बाइक पर दो युवक आते हुए दिखाई दिए. पुलिस को देखकर एक बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. गनीमत यह रही कि गोली पुलिसकर्मी को नहीं लगी. इसके बाद पुलिस टीम ने हवाई फायरिंग की और बदमाशों को सरेंडर करने के लिए कहा. इसके बाद पुलिस टीम ने दोनों बदमाशों को दबोच लिया.

    तलाशी लेने पर पुलिस ने बदमाशों के पास से दो कट्टे व चार कारतूस बरामद किए. पकड़े गए आरोपियों में सुखबीर व महेश चंद तोमर है. जांच के दौरान उनकी बाइक आगरा से चोरी की निकली.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर