Home /News /crime /

Delhi: गन प्‍वाइंट पर टेम्‍पो ड्राइवर से की थी लूटपाट, अब चढ़े पुल‍िस के हत्‍थे

Delhi: गन प्‍वाइंट पर टेम्‍पो ड्राइवर से की थी लूटपाट, अब चढ़े पुल‍िस के हत्‍थे

टेम्‍पो चालक को लूटने के आरोप में द‍िल्‍ली पुल‍िस ने दो बदमाशों को ग‍िरफ्तार क‍िया है और तीसरे की तलाश कर रही है. (सांकेत‍िक फोटो-Delhi Police Twitter)

टेम्‍पो चालक को लूटने के आरोप में द‍िल्‍ली पुल‍िस ने दो बदमाशों को ग‍िरफ्तार क‍िया है और तीसरे की तलाश कर रही है. (सांकेत‍िक फोटो-Delhi Police Twitter)

Delhi Crime: बदमाशों में पुल‍िस का खौफ जरा भी नहीं द‍िख रहा है. ताजा मामला द‍िल्‍ली के मोहन गार्डन इलाके का सामने आया है जहां पर गन प्‍वाइंट के बल पर एक छोटे टेम्‍पो चालक से बंदूक की नोक पर लूटपाट की गई थी. लेकि‍न पुल‍िस ने अब इस मामले का सुलझाते हुए दो बदमाशों का ग‍िरफ्तार करने में कामयाबी हास‍िल की है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. दिल्‍ली (Delhi) में इन द‍िनों आपराध‍िक वारदातों का ग्राफ तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है. कई ज‍िलों में तो लगातार एक के बाद एक वारदातें सामने आ रही हैं. गैंगवार से लेकर गन प्‍वाइंट पर लूटपाट और स्‍नेच‍िंग (Snatching) की घटनाएं हर रोज हो रही हैं.

    बदमाशों में पुल‍िस का खौफ जरा भी नहीं द‍िख रहा है. ताजा मामला द‍िल्‍ली के मोहन गार्डन इलाके का सामने आया है जहां पर गन प्‍वाइंट के बल पर एक छोटे टेम्‍पो चालक से बंदूक की नोक पर लूटपाट की गई थी. लेकि‍न पुल‍िस ने अब इस मामले का सुलझाते हुए दो बदमाशों का ग‍िरफ्तार करने में कामयाबी हास‍िल की है.

    ये भी पढ़ें: फौजी की पत्‍नी के प्‍यार में दिल्‍ली पुल‍िस का कांस्‍टेबल बना मुजरिम, ऐसे सुलझी हत्‍या की गुत्‍थी 

    पुल‍िस से प्राप्‍त जानकारी के मुताब‍िक टेम्पो चालक से मोबाइल और डेबिट कार्ड लूट ल‍िया गया था. पुल‍िस ने दोनों बदमाशों की पहचान दिचाऊं कलां के दिनेश वशिष्ठ और नजफगढ़ के पुनीत सोलंकी के रूप में की है. वहीं इस मामले में संल‍िप्‍त तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है.

    ये भी पढ़ें: Murder in Delhi : एक्स बॉयफ्रेंड ने पार्टी के लिए लड़की को बाहर बुलाया, फिर कर दी हत्‍या, 3 युवक गिरफ्तार

    शिकायतकर्ता ने पुल‍िस को श‍िकायत दर्ज कराते हुए बताया था कि 18 अक्टूबर को वह अपने दो सहयोगियों के साथ लकड़ियां लेकर जा रहा था. उसकी गाड़ी एक कार से टच हो गई जिसके बाद कार सवार तीन युवक धरमपुरा के पास ओवरटेक कर उसके रास्ते को ब्लॉक कर गाड़ी से उतरे और उससे झगड़ा करने लगे और नुकसान के बदले पैसे मांगने लगे. पैसे नहीं देने पर उन्होंने गन प्वाइंट पर उसका मोबाइल और डेबिट कार्ड लूट लिया और नजफगढ़ की तरफ भाग गए.

    मामले की जांच और आरोपियों की धरपकड़ के लिए एसीपी नजफगढ़ जितेंद्र पटेल की देखरेख में एसएचओ मोहन गार्डन राजेश कुमार मौर्या के नेतृत्व में एसआई खुशीराम, एएसआई मनोज, कॉन्स्टेबल अश्विनी और कॉन्स्टेबल संदीप की टीम को लगाया गया.

    मामले की जांच में जुटी पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर कार की डिटेल से दिचाऊं कलां स्थित गाड़ी के आरोपी के घर पहुंची. लेक‍िन वह घर पर नहीं मिला. बाद में पुलिस ने सूचना के आधार पर नजफगढ़ के पेट्रोल पंप से आरोपी को हिरासत में लेते हुए कार को बरामद कर जब्त कर लिया. आरोपी की ग‍िरफ्तारी के बाद उनके पास से लूटा गया मोबाइल और डेबिट कार्ड बरामद कर ल‍िया गया है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi police, Delhi Robbery

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर