Home /News /crime /

Delhi: लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों के पीछे दौड़े पुल‍िस के जवान, दो को दबोचा

Delhi: लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों के पीछे दौड़े पुल‍िस के जवान, दो को दबोचा

रूप नगर इलाके में लूटपाट कर भाग रहे दो बदमाशों को पुल‍िस ने धरदबोचने में कामयाबी हास‍िल की है.

रूप नगर इलाके में लूटपाट कर भाग रहे दो बदमाशों को पुल‍िस ने धरदबोचने में कामयाबी हास‍िल की है.

Delhi Crime: रूप नगर इलाके में लूटपाट कर भाग रहे दो बदमाशों को पुल‍िस ने धरदबोचने में कामयाबी हास‍िल की है. लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों का पुल‍िस ने पीछा कर पकड़ ल‍िया. इन आरोपियों की पहचान उदय राज उर्फ सोनू और संजय शर्मा के रूप में की गई है जिनके पास से पुलिस ने एक देसी पिस्टल, पांच कारतूस और लूटा हुआ पर्स और फोटो बरामद किया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. नॉर्थ द‍िल्‍ली (North Delhi) के रूप नगर इलाके (Roop Nagar Area) में लूटपाट कर भाग रहे दो बदमाशों को पुल‍िस ने धरदबोचने में कामयाबी हास‍िल की है. लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों का पुल‍िस ने पीछा कर पकड़ ल‍िया. इन आरोपियों की पहचान उदय राज उर्फ सोनू और संजय शर्मा के रूप में की गई है जिनके पास से पुलिस ने एक देसी पिस्टल, पांच कारतूस और लूटा हुआ पर्स और फोटो बरामद किया है.

    नॉर्थ ज‍िला डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि एसीपी प्रदीप कुमार और इंस्पेक्टर जोगिंद्र दहिया की देखरेख में कांस्टेबल अनिल और सोहनवीर भी इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे. तभी उन्होंने देखा कि एक युवक शोर मचाता हुआ जा रहा था. पुलिसकर्म‍ियों ने इस मामले को तुरंत समझते हुए उनके पीछे भागने लगी जब पता चला कि वह उससे लूटपाट कर भाग रहे है.

    ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली में बीच सड़क में युवक का कत्ल, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

    पुलिस ने दोनों बाइक सवारों को धर दबोचा. इनके पास से जो बाइक मिली है, उस पर लगी नम्बर प्लेट भी नकली थी. हालांकि उन्होंने यह बाइक खरीदी हुई थी. दोनों आरोपियों की जान पहचान डासना जेल में हुई थी. बाहर आते ही दोनों ने लूट की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर द‍िया. पुलिस ने दोनों के पास से एक पिस्टल पांच कारतूस और लूटे हुए सामान को बरामद कर ल‍िया है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर