Home /News /delhi-ncr /

noida weather update rain and strong winds lash in parts of noida

नोएडा में तेज आंधी और बारिश की वजह से मिली गर्मी से राहत, पर यह आफत भी आई

नोएडा में आज सुबह-सुबह बारिश हुई.  (एएनआई)

नोएडा में आज सुबह-सुबह बारिश हुई. (एएनआई)

दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर जिले में रविवार देर रात से सोमवार सुबह तक चली तेज आंधी और बारिश के चलते कई जगहों पर पेड़ व बिजली के खंभे टूटकर गिर गए, जिससे बिजली काफी देर तक बाधित रही. वहीं, तेज बारिश के चलते गर्मी से लोगों को राहत मिली.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा: दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर जिले में रविवार देर रात से सोमवार सुबह तक चली तेज आंधी और बारिश के चलते कई जगहों पर पेड़ व बिजली के खंभे टूटकर गिर गए, जिससे बिजली काफी देर तक बाधित रही. वहीं, तेज बारिश के चलते गर्मी से लोगों को राहत मिली.

    रविवार और सोमवार को अचानक मौसम ने करवट ली और छिटपुट बारिश शुरू हो गई. सोमवार की सुबह तेज आंधी के साथ हुई बारिश के कारण तापमान में भारी गिरावट आई.

    बारिश के कारण लोगों को परेशानी भी झेलनी पड़ी.  बिजली न आने से लोगों को पानी के संकट का सामना करना पड़ा. तेज आंधी के चलते कई जगहों पर पेड़ और बिजली के खंभे टूटकर गिर गए, जिससे बिजली आपूर्ति प्रभावित हुई. हालांकि, इस दौरान कोई जनहानि होने की सूचन नहीं है.

    बारिश ने भले ही गर्मी से राहत दी हो, मगर बिजली की कई घंटों हुई कटौती ने आफत पैदा कर दी. मौसम वैज्ञानिक महेश पलावत ने बताया कि 24 तारीख तक मौसम ऐसा ही बना रहने का अनुमान है और आज हुई बारिश से अगले तीन-चार दिन तक तापमान में कमी देखने को मिलेगी और लोगों को लू से भी राहत मिलेगी. उन्होंने बताया कि क्षेत्र में अगले चार-पांच तक आंधी आने के आसार हैं.

    Tags: Delhi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर