Home /News /crime /

Delhi Crime: द‍िल्‍ली पुल‍िस ने चोरी, झपटमारी गिरोह का क‍िया भंडाफोड़, चार बदमाश चढ़े पुल‍िस के हत्‍थे

Delhi Crime: द‍िल्‍ली पुल‍िस ने चोरी, झपटमारी गिरोह का क‍िया भंडाफोड़, चार बदमाश चढ़े पुल‍िस के हत्‍थे

द‍िल्‍ली पुल‍िस के वेस्‍ट ज‍िले की जनकपुरी पुलिस ने एक शातिर अपराधी गिरोह का भंडाफोड़ क‍िया है. (File Photo)

द‍िल्‍ली पुल‍िस के वेस्‍ट ज‍िले की जनकपुरी पुलिस ने एक शातिर अपराधी गिरोह का भंडाफोड़ क‍िया है. (File Photo)

Delhi Crime: वेस्‍ट ज‍िले की जनकपुरी पुलिस ने एक शातिर अपराधी गिरोह का भंडाफोड़ क‍िया है. पुल‍िस ने इस ग‍िरोह के चार सदस्यों को भी धरदबोचने में कामयाबी हास‍िल की है. इस ग‍िरोह के सदस्‍य इलाके में चोरी, झपटमारी के साथ-साथ वाहन चोरी की घटनाओं को भी अंजाम देते थे. पुलिस ने उनके कब्जे से एक टीएसआर, दो चोरी की मोटरसाइकिल और 5 मोबाइल भी बरामद किए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) के वेस्‍ट ज‍िले की जनकपुरी पुलिस ने एक शातिर अपराधी गिरोह का भंडाफोड़ क‍िया है. पुल‍िस ने इस ग‍िरोह के चार सदस्यों को भी धरदबोचने में कामयाबी हास‍िल की है. इस ग‍िरोह के सदस्‍य इलाके में चोरी, झपटमारी के साथ-साथ वाहन चोरी की घटनाओं को भी अंजाम देते थे. पुलिस ने उनके कब्जे से एक टीएसआर, दो चोरी की मोटरसाइकिल और 5 मोबाइल भी बरामद किए हैं.

    इस बीच देखा जाए तो आपराध‍िक वारदातों पर अंकुश लगाने के ल‍िए सभी डीसीपी (DCP) की ओर से रात्र‍ि पेट्रोल‍िंग पर जोर द‍िया जा रहा है. वहीं छानबीन अभ‍ियान भी तेज क‍िया जा रहा है. इस संबंध में पुल‍िस कम‍िश्‍नर राकेश अस्‍थाना की ओर से भी सभी डीसीपी को न‍िर्देश द‍िए गए थे.

    ये भी पढ़ें: Cyber Crime: ऑनलाइन फ्रॉड करने वाले ग‍िरोह के दो आरोपी साइबर टीम ने क‍िए अरेस्‍ट, यूपी की जेल में बंद है सरगना अफ्रीकी नागर‍िक

    इलाके में बढ़ती इस तरह की वारदातों पर अंकुश लगाने के ल‍िए जनकपुरी क्षेत्र के एसीपी संजय शर्मा और एसएचओ अंतरिक्ष आलोक के निर्देशन में टीम गठ‍ित की गई थी जिसमें एसआई राजेंद्र, हेड कॉन्स्टेबल रणबीर, कॉन्स्टेबल परमवीर, कॉन्स्टेबल संजय शामिल थे.

    बताया जाता है क‍ि गत 4 दिसंबर को टीम के सदस्‍य ड्यूटी कर रहे थे, तभी उनकी नजर एक टीएसआर में बैठे कुछ लोगों पर गई जो उन्हें संदिग्ध दिखे. जब उनसे पूछताछ की गई तो वे संतोषजनक जवाब नहीं दे सके. जब जांच पड़ताल की गई तो वह चोरी की निकली. सभी अपराधियों पर संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने कुछ वारदातों को अंजाम देने की बात स्‍वीकार की है.

    पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम पम्मी उर्फ अजय है, जो फरीदाबाद हरियाणा का रहने वाला है. इस पर पहले से 3 आपराधिक मामले दर्ज हैं. जबकि दूसरे आरोपी का नाम रणवीर है. यह भी फरीदाबाद का रहने वाला है जबकि तीसरा आरोपी शाहरुख उर्फ तैमूर बदरपुर का रहने वाला है. चौथा आरोपी दिनेश तिवारी का कोई स्थाई पता नहीं है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर