Delhi Crime: दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात बदमाश, दो दर्जन से ज्यादा वारदातों को दे चुका है अंजाम

पश्चिम विहार ईस्ट थाना‌ पुलिस ने एक ऐसे कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है. (Delhi Police/twitter )

Delhi Crime: पश्चिम विहार ईस्ट थाना‌ पुलिस ने एक ऐसे कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है जोकि इलाके में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी पहचान आमिर सिद्दीकी के रूप में की है. आरोपी 27 वारदातों को अंजाम दे चुका है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के पश्चिम विहार ईस्ट थाना‌ पुलिस ने एक ऐसे कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है जोकि इलाके में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी पहचान आमिर सिद्दीकी के रूप में की है. उसके कब्जे से चाकू भी बरामद किया है.

    पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस इलाके के घोषित बदमाशों और तिहाड़ जेल से बाहर आये बदमाशों के बारे में पता करने की कोशिश कर रही है. हेड कांस्टेबल संदीप और कांस्टेबल अजहरुद्दीन इलाके में गश्त कर रहे थे. तभी आरोपी आमिर ने पुलिस वालों को देखकर भागने की कोशिश की जिसकाे काफी दूर तक पीछा करने के बाद दबोच लिया.

    ये भी पढ़ें: Delhi News: नहर में नहाने उतरे युवक की डूबने से मौत, दमकलकर्मियों ने निकाला शव

    आरोपी के कब्जे से चाकू जब्त किया जो किसी वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल करता. आरोपी 27 वारदातों को अंजाम दे चुका है. वह चाकू कहां और किससे लाया था? पुलिस आरोपी से पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश में जुटी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.