Home /News /crime /

delhi police caught three minors murderers who took revenge for quarrel

Delhi Crime: मामूली कहासुनी का बदला लेने को तीन नाबाल‍िगों ने युवक को उतारा मौत के घाट

आदर्श नगर इलाके में गुरुवार सुबह एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. (सांक‍ेत‍िक फोटो)

आदर्श नगर इलाके में गुरुवार सुबह एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. (सांक‍ेत‍िक फोटो)

Delhi Crime News: आदर्श नगर इलाके (Adarsh Nagar Area) में आज गुरुवार सुबह उस समय हडकंप मच गया जब एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. यह हत्‍या बीती रात बुधवार को हुई एक झड़प का बदला लेने के मकसद से की गई. पुलिस (Delhi Police) ने मृतक युवक के शव को कब्‍जे लेकर पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन नाबालिगों को पकड़ ल‍िया है और वारदात में इस्तेमाल चाकू भी जब्त कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली के आदर्श नगर इलाके (Adarsh Nagar Area) में आज गुरुवार सुबह उस समय हडकंप मच गया जब एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. यह हत्‍या बीती रात बुधवार को हुई एक झड़प का बदला लेने के मकसद से की गई. पुलिस (Delhi Police) ने मृतक युवक के शव को कब्‍जे लेकर पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन नाबालिगों को पकड़ ल‍िया है और वारदात में इस्तेमाल चाकू भी जब्त कर लिया है.

    पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताब‍िक आदर्श नगर पुलिस को लाल बाग इलाके में किसी युवक को चाकू मारने की पीसीआर कॉल मिली थी. पीसीआर कॉल म‍िलने के तुरंत बाद पुल‍िस मौके पर पहुंची और घायल युवक को नजदीक के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया. लेक‍िन डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. मृतक युवक की पहचान लाल बाग, आजादपुर में रहने वाले मोनू (25) के रूप में हुई है. पुल‍िस ने घटना की जानकारी उसके परिवार को दी.

    ये भी पढ़ें: छावला रेप केस: बलात्कार के बाद दरिंदो ने डाला था पीड़िता की आंखों में तेजाब, 10 साल बाद SC में सुनवाई आज 

    पुलिस ने वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और सूत्रों की सहायता से इलाके में रहने वाले तीन नाबालिगों को पकड़ ल‍िया है जिनके पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू आदी भी जब्त क‍िया गया है. तीनों से पूछताछ करने पर पता चला कि तीनों को मृतक मोनू से किसी बात को लेकर बीते बुधवार रात को झगड़ा हुआ था जिसमें हाथापाई की भी नौबत आ गई थी.

    उस समय तो नाबालिग और मोनू वहां से चले गए थे. लेकिन नाबालिग उससे बदला लेना चाहते थे. सुबह वो चाकू लेकर आए और जब मोनू उनको मिला तो उससे रात के झगड़े को लेकर ही कहासुनी हुई. झगड़े के बीच नाबालिग ने उसके चाकू घोप दिया और भाग गए थे.

    Tags: Crime News, Cruel murder, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर