दिल्ली में रेमडेसिविर की कालाबाजारी करते तीन लोग गिरफ्तार, 40 हजार में कर रहे थे सौदा

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रान्च की गिरफ्त में तीनों आरोपी (फोटो; ANI)

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रान्च की गिरफ्त में तीनों आरोपी (फोटो; ANI)

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की अपराध शाखा ने तीनों आरोपियों को रविवार सुबह पूर्वी लक्ष्मीनगर इलाके में छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी रेमडेसिविर के एक इंजेक्शन (Remdesivir Injection) का सौदा 40 हजार रुपये में कर रहे थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 6:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रान्च ने रेमडेसिविर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) की कालाबाजारी करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. यह इंजेक्शन कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित लोगों के इलाज में मददगार है और इसकी काफी मांग है. इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के हापुड़ निवासी आलोक त्यागी, गाजियाबाद निवासी अभिषेक और नोएडा निवासी सोमेल गुप्ता के रूप में हुई है.

इन तीनों को रविवार सुबह पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके में छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी रेमडेसिविर के एक इंजेक्शन का सौदा 40 हजार रुपये में कर रहे थे.

अपराध शाखा की पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि छापे के दौरान पुलिस ने रेमडेसिविर के तीन इंजेक्शन, 1.20 लाख रुपये कैश, 100 ऑक्सीमीटर और 48 छोटे ऑक्सीजन सिलेंडर जब्त किए हैं.

पुलिस केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज