Home /News /crime /

Delhi: भलस्‍वा झील के पास म‍िली युवती की डेड बॉडी, जांच में जुटी पुल‍िस

Delhi: भलस्‍वा झील के पास म‍िली युवती की डेड बॉडी, जांच में जुटी पुल‍िस

भलस्‍वा लेक के पास ज‍िस युवती का शव बरामद क‍िया गया है, उसकी पहचान अभी नहीं हो पाई है. (File Photo)

भलस्‍वा लेक के पास ज‍िस युवती का शव बरामद क‍िया गया है, उसकी पहचान अभी नहीं हो पाई है. (File Photo)

Delhi Crime: भलस्‍वा लेक के पास ज‍िस युवती का शव बरामद क‍िया गया है उसकी पहचान अभी नहीं हो पाई है. उसकी उम्र 20 से 22 साल के करीब बताई गई है. जांच में पता चला है क‍ि युवती के सिर पर वारकर हत्या की गई थी. उसके नाक-मुंह से भी खून निकल रहा था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. द‍िल्‍ली पु‍ल‍िस (Delhi Police) के नॉर्थ ज‍िला अंतर्गत भलस्‍वा डेयरी थाने (Bhalswa Dairy Police Station) में एक युवती का शव फेंके जाने की घटना सामने आई है. पुल‍िस को सूचना दी गई थी क‍ि क‍िसी युवती का शव भलस्‍वा झील (Bhalswa Lake) के पास देखा गया है. सूचना म‍िलते ही पुल‍िस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्‍जे में ले ल‍िया. और मामले की जांच में जुट गई है.

    जानकारी के मुताब‍िक भलस्‍वा लेक के पास ज‍िस युवती का शव बरामद क‍िया गया है उसकी पहचान अभी नहीं हो पाई है. उसकी उम्र 20 से 22 साल के करीब बताई गई है. जांच में पता चला है क‍ि युवती के सिर पर वारकर हत्या की गई थी. उसके नाक-मुंह से भी खून निकल रहा था.

    ये भी पढ़ें: Murder in Delhi : एक्स बॉयफ्रेंड ने पार्टी के लिए लड़की को बाहर बुलाया, फिर कर दी हत्‍या, 3 युवक गिरफ्तार

    मौके पर क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम को जांच व सबूत जुटाने के ल‍िए भी बुलाया गया था. स्थानीय लोगों का कहना है क‍ि इलाके में लगातार इस तरह की वारदात सामने आ रही हैं. वहीं अपराध की घटनाएं भी क्षेत्र में बढ़ रही हैं. इस तरह युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुल‍िस युवती की पहचान करने में भी जुटी हुई है. साथ ही अलग-अलग कोनो से भी हत्‍या के कारणों को तलाश कर रही है.

    Tags: Crime News, Dead body, Dead body found, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर