Home /News /crime /

Delhi: स्‍ट्रीट क्राइम पर लगाम लगाने को सड़कों पर गश्‍त कर रही ज‍िला पुल‍िस टीम, DCP ने संभाली कमान

Delhi: स्‍ट्रीट क्राइम पर लगाम लगाने को सड़कों पर गश्‍त कर रही ज‍िला पुल‍िस टीम, DCP ने संभाली कमान

द‍िल्‍ली पुल‍िस ज‍िला स्‍तर पर  स्‍ट्रीट क्राइम पर लगाम लगाने के ल‍िए पेट्रोल‍िंग पर व‍िशेष बल दे रही है. (Delhi Police-Twitter)

द‍िल्‍ली पुल‍िस ज‍िला स्‍तर पर स्‍ट्रीट क्राइम पर लगाम लगाने के ल‍िए पेट्रोल‍िंग पर व‍िशेष बल दे रही है. (Delhi Police-Twitter)

Delhi Crime: साउथ ईस्‍ट ज‍िला डीसीपी ईशा पांडे का कहना है क‍ि सड़क अपराधों (Street Crime) पर लगाम लगाने के लिए जिले की समेकित टीम जिला परिधि में पैदल गश्त कर रही है. जनता को विश्वास में लेने के अपने मुख्य उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए इसे बड़े उत्साह के साथ अंजाम दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली में अपराध को कम करने और अपराध‍ियों की धरपकड़ करने के ल‍िए द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) ज‍िला स्‍तर पर अलग-अलग अभ‍ियान चला रही है. साथ ही स्‍ट्रीट क्राइम (Street Crime) पर लगाम लगाने के ल‍िए पेट्रोल‍िंग पर व‍िशेष बल दे रही है. इस द‍िशा में साउथ ईस्‍ट ज‍िला की टीम लगातार पैदल गश्‍त कर रही है.

    साउथ ईस्‍ट ज‍िला डीसीपी ईशा पांडे का कहना है क‍ि सड़क अपराधों (Street Crime) पर लगाम लगाने के लिए जिले की समेकित टीम जिला परिधि में पैदल गश्त कर रही है. जनता को विश्वास में लेने के अपने मुख्य उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए इसे बड़े उत्साह के साथ अंजाम दिया गया है.

    ये भी पढ़ें: द‍िल्‍ली पुल‍िस ने क‍िया हथ‍ियार बनाने की म‍िनी फैक्‍ट्री का भंडाफोड़, AATS ने दबोचा मास्‍टरमाइंड

    डीसीपी के नेतृत्‍व में सभी संबंधित पुलिस थानों के एसएचओ और अधीनस्थ कर्मचारियों की टीम ने सभी उपमंडलों के सभी संवेदनशील क्षेत्रों में गश्त को अंजाम दिया और जनता से पुलिस की कार्य प्रक्रिया में अपना विश्वास बनाए रखने का आह्वान किया. यह गश्त नवोदित अपराधियों पर अंकुश लगाने में कारगर साब‍ित होगी. वहीं संबंधित क्षेत्र के आसपास के सद्भाव और शांत वातावरण को खराब करने वालों पर लगाम कसने में मददगार साबित होगी. इसके अलावा, पैदल गश्त जनता के बीच शांति बनाए रखने का मार्ग प्रशस्त करेगी.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर