Home /News /crime /

Delhi Police ने व‍िवेक व‍िहार के एक मकान पर की छापेमारी, 22 सट्टेबाज दबोचे

Delhi Police ने व‍िवेक व‍िहार के एक मकान पर की छापेमारी, 22 सट्टेबाज दबोचे

द‍िल्‍ली पुल‍िस की टीम ने सट्टेबाजी के आरोप में 22 सट्टेबाजों को दबोचने में कामयाबी हास‍िल की है. (सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

द‍िल्‍ली पुल‍िस की टीम ने सट्टेबाजी के आरोप में 22 सट्टेबाजों को दबोचने में कामयाबी हास‍िल की है. (सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

Delhi Crime: द‍िल्‍ली पुल‍िस ने एक बड़े सट्टेबाजों के रैकेट का पर्दाफाश क‍िया है. पुल‍िस टीम ने सट्टेबाजी के आरोप में रैकेट के 22 सट्टेबाजों को भी दबोचने में कामयाबी हास‍िल की है. इन सभी को गुप्‍त सूचना के आधार पर एक मकान में छापेमारी कर ग‍िरफ्तार क‍िया गया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. द‍िल्‍ली (Delhi) के शाहदरा ज‍िला की विवेक विहार थाना पुल‍िस ने एक बड़े सट्टेबाजों (Bookies) के रैकेट का पर्दाफाश क‍िया है. पुल‍िस टीम ने सट्टेबाजी के आरोप में रैकेट के 22 सट्टेबाजों को भी दबोचने में कामयाबी हास‍िल की है. इन सभी को एक गुप्‍त सूचना के आधार पर छापेमारी कर ग‍िरफ्तार क‍िया गया है. यह छापेमारी एक मकान में की गई थी.

    पुल‍िस के मुताब‍िक पकड़े गए सभी आरोपियों में रोहित, राजेश, भूपेंद्र, पप्पू, अर्जुन, संजय, प्रवीण, रंजीत, फिरोज, पवन, सुधीर, शिवपाल, सोनू, सुरेश, संजीव, राकेश, परमानंद, संजय सिंह, टेकचंद, श्रीकांत, राजू कुमार व राजू प्रमुख रूप से शाम‍िल हैं. पुलिस ने इनके पास से 25 हजार रुपए, रजिस्टर व अन्य सामान बरामद किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

    ये भी पढ़ें: Delhi: पैसों के लेनदेन में पत्‍नी ने बेटे के साथ म‍िलकर पत‍ि व सास पर क‍िया लोहे की रॉड से जानलेवा हमला 

    पुलिस अध‍िकार‍ियों के मुताबिक विवेक विहार थाने की पुलिस टीम एक मकान में सट्टा खेलने की सूचना मिली. सूचना के आधार पर पुलिस टीम का गठन किया गया. पुलिस की टीम ज्वाला नगर में रामलीला ग्राउंड के पास एक मकान पर पहुंची. वहां मकान के अंदर चकरी पर सट्टा खेला जा रहा था. पुलिस की टीम देखकर सट्टा खेलने वाले वहां से भागने लगे. लेकिन पुलिस टीम ने सभी 22 लोगों को पकड़ लिया. मौके से करीब 25 हजार रुपए व अन्य सामान बरामद हुआ.

    बताते चलें क‍ि प‍िछले द‍िनों भी पूर्वी द‍िल्‍ली के लक्ष्‍मी नगर इलाके में पु‍ल‍िस टीम ने छापेमारी की थी. इस दौरान पुल‍िस ने दस सट्टेबाजों को ग‍िरफ्तार क‍ि‍या था जोक‍ि शारजहां में चले रहे क्र‍िकेट मैच की सट्टेबाजी कर रहे थे. पु‍ल‍िस ने इन सभी के पास से सट्टेबाजी के लेटेस्‍ट उपकरण भी बरामद क‍िए थे. वहीं द‍िल्‍ली पु‍ल‍िस के सभी ज‍िलों में सट्टेबाजी के गोरखधंधे पर अंकुश लगाने की कार्रवाई लगातार की जाती रहती है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर