Home /News /crime /

delhi police raids spa and masaage center apprehends 12 people

दिल्ली: फेक ग्राहक बन स्पा सेंटर की असलियत जानने गया पुलिस का आदमी, नजारा देख उड़े होश; 12 अरेस्ट

दिल्ली पुलिस ने एक स्पा सेंटर में रेड मार 12 लोगों को गिरफ्तार किया (फाइल फोटो)

दिल्ली पुलिस ने एक स्पा सेंटर में रेड मार 12 लोगों को गिरफ्तार किया (फाइल फोटो)

दिल्ली पुलिस को शाहदरा स्थित मॉल में स्पा एंड मसाज पार्लर सेंटर में धंधा चलने की सूचना मिली थी. इसके बाद सूचना की पुष्टि के लिए पुलिस ने अपनी टीम के एक सदस्य को फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा. अंदर का नजारा देखते ही फेक ग्राहक के होश उड़ गए और उसने तुरंत टीम को सूचना दी और फिर छापा मारकर 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस उस वक्त दंग रह गई, जब उसने एक फर्जी ग्राहक को सूचना की पुष्टि के लिए स्पा एंड मसाज सेंटर भेजा. दरअसल, दिल्ली पुलिस को शाहदरा स्थित मॉल में स्पा एंड मसाज पार्लर सेंटर में धंधा चलने की सूचना मिली थी. इसके बाद सूचना की पुष्टि के लिए पुलिस ने अपनी टीम के एक सदस्य को फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा. अंदर का नजारा देखते ही फेक ग्राहक के होश उड़ गए और उसने तुरंत टीम को सूचना दी और फिर दिल्ली पुलिस ने छापा मारकर 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया.

    समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने शहादरा स्थित मॉल के स्पा और मसाज सेंटर में चल रहे गलत धंधे का भंडाफोड़ करते हुए कुछ महिलाओं और इस कारोबार के मालिक समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, शाहदरा स्थित मॉल में चल रहे इस रैकेट के बारे में शनिवार को सूचना मिली थी.

    इसके बाद एक फर्जी ग्राहक को स्पा भेजा गया था. स्पा सेंटर ने उनसे मालिश के लिए 1,000 रुपये लिये गए और बाद में 1000 रुपये के अतिरिक्त शुल्क पर संबंध बनाने के लिए 11 महिलाओं की तस्वीरें दिखाई गईं. शाहदरा के पुलिस उपायुक्त सथियासुंदरम ने बताया कि उसके इशारे पर पुलिस की एक टीम ने स्पा और मसाज सेंटर पर छापा मारा और उसके मालिक समेत 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

    पुलिस उपायुक्त के मुताबिक इस सिलसिले में आनंद विहार पुलिस थाने में अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि कथित स्पा का छापेमारी के दौरान लाइसेंस समाप्त पाया गया था. लाइसेंस सुनील कटियाल के नाम पर जारी किया गया था. ईडीएमसी (पूर्वी दिल्ली नगर निगम) ने इसके लिए स्पा का चालान भी किया था.

    Tags: Delhi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर