Home /News /crime /

delhi police special cell arrested most wanted criminal associated with these gangsters

Delhi Crime: स्‍पेशल सेल ने साथ‍ियों संग दबोचा दो लाख का मोस्‍टवांटेड इनामी बदमाश, जेल में बंद इन नामी गैंगस्‍टर्स के इशारों पर करता था काम

मोस्‍टवांटेड अपराधी हत्या, हत्या के प्रयास एवं जबरन उगाही की 10 से ज्‍यादा वारदातों में संल‍िप्‍त रहा है.

मोस्‍टवांटेड अपराधी हत्या, हत्या के प्रयास एवं जबरन उगाही की 10 से ज्‍यादा वारदातों में संल‍िप्‍त रहा है.

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस के वांछित चल रहे बदमाशों में सबसे प्रमुख शाहरुख था ज‍िस पर दो लाख का इनाम घोष‍ित था. वह जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई, काला जठेड़ी, संपत नेहरा और हाशिम बाबा के लिए काम क‍िया करता था. उसके खिलाफ हत्या, हत्या प्रयास, जबरन उगाही आदि के 10 मामले दर्ज हैं. साउथ दिल्ली में सक्रिय रहे शक्ति नायडू गैंग के लिए काम करने वाले नाबालिगों के सरगना के तौर पर उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. दिल्ली पुल‍िस (Delhi Police) की स्‍पेशल सेल ने दो लाख के इनामी मोस्टवांटेड अपराधी शाहरुख को ग‍िरफ्तार करने में कामयाबी हास‍िल की है. स्‍पेशल सेल (Special Cell) की टीम ने शाहरुख के साथ उसके तीन अन्य साथियों को भी दबोच ल‍िया है. मोस्‍टवांटेड अपराधी हत्या, हत्या के प्रयास एवं जबरन उगाही की 10 से ज्‍यादा वारदातों में संल‍िप्‍त रहा है.

    बताया जाता के शाहरुख जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई, काला जठेड़ी, संपत नेहरा और हाशिम बाबा के इशारे पर वारदातों को अंजाम देता था. पु‍ल‍िस ने उस पर दो लाख का इनाम घोष‍ित क‍िया हुआ था जोक‍ि दो साल से फरार चल रहा था. कोरोना संक्रमण के दौरान मई 2020 में उसे जेल से पैरोल पर छोड़ा गया था.

    डीसीपी मनीषी चंद्रा के अनुसार, दिल्ली पुलिस के वांछित चल रहे बदमाशों में सबसे प्रमुख शाहरुख था. वह जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई, काला जठेड़ी, संपत नेहरा और हाशिम बाबा के लिए काम क‍िया करता था. उसके खिलाफ हत्या, हत्या प्रयास, जबरन उगाही आदि के 10 मामले दर्ज हैं. साउथ दिल्ली में सक्रिय रहे शक्ति नायडू गैंग के लिए काम करने वाले नाबालिगों के सरगना के तौर पर उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा था. शक्ति नायडू को पुलिस ने मुठभेड़ में उत्तर प्रदेश में मार गिराया था. इसके बाद उसने उत्तर पूर्वी जिले के बदमाश हाशिम उर्फ बाबा से हाथ मिला लिया था.

    ये भी पढ़ें: Sagar Dhankhar Murder Case: दिल्ली HC में पुलिस का जवाब- सुशील को अगर जमानत मिली तो वे देश छोड़ कर भाग सकते हैं 

    डीसीपी के मुताब‍िक मोस्‍टवांटेड अपराधी शाहरुख को कोरोना संक्रमण के दौरान मई 2020 में पैरोल पर छोड़ा गया था. लेक‍िन उसके जेल से बाहर आने के बाद उसका गुरु हाशिम उर्फ बाबा और राशिद उर्फ केबल वाला गिरफ्तार हो गया. इसके बाद वह भी फरार हो गया और उनके इशारे पर अपराध करने लगा. हाशिम बाबा ने जेल में रहने के दौरान लॉरेंस बिश्नोई, काला जठेड़ी और जितेंद्र गोगी से हाथ मिला लिया और शाहरुख उनके लिए काम करने लगा. पुलिस टीम लगातार उसकी तलाश कर रही थी.

    काउंटर इंटेलिजेंस के एसीपी राहुल विक्रम की देखरेख में इंस्पेक्टर विक्रम दहिया की टीम ने शाहरुख को उसके तीन अन्य साथियों सहित छतरपुर से गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं. इसे लेकर आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया है.

    शाहरुख के साथ ग‍िरफ्तार तीन अपराध‍ियों में समीर तिगरी का रहने वाला है. युसूफ उर रहमान तुर्कमान गेट और सोहेल अरशद मदनगीर का रहने वाला है. शाहरुख ने मार्च 2021 में रवि गंगवाल के साथी कुणाल की 24 गोलियां मारकर हत्या की थी. सनी पर हुए हमले के मामले में पुलिस को इन सभी की तलाश थी. इसके अलावा अन्य अपराधों में भी उनकी भूमिका को लेकर जांच की जा रही है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi Gangster, Delhi police, Delhi Police Special Cell, Gangster Lawrence Vishnoi, Gangsters and criminals

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर