• Home
  • »
  • News
  • »
  • crime
  • »
  • DELHI RAPPER ADITYA STILL UNTRACED AFTER HE WENT MISSING 5 DAYS AGO HIS MOTHER ASKED DELHI POLICE TO NOT TAKE IT AS ROUTINE CASE NODMK8

पांच दिन से लापता रैपर आदित्य का अब तक नहीं चला पता, मां ने दिल्ली पुलिस से कही यह बात...

छह साल पहले आदित्य द्वारा गाए एक रैप गीत के लिए सोशल मीडिया पर उसको ट्रोल किया जा रहा है (फाइल फोटो)

बीते एक जून को आदित्य अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर यमुना में डूब जाने की बात कहकर घर से चला गया था, और तब से ही उसका कुछ पता नहीं है. पांच दिन बीतने के बाद भी आदित्य का कहीं कुछ पता नहीं चलने से उसका परिवार काफी परेशान है

  • Share this:
    नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने के चलते रैपर आदित्य लापता हो गया है. गायब होने से पहले आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर यमुना नदी में कूद कर अपनी जिंदगी खत्म करने की बात लिखी है. जिस वीडियो के लिए उसे ट्रोल (Social Media Trol) किया गया वो छह साल पुराना है. 22 वर्षीय आदित्य तिवारी ने यह वीडियो आज से लगभग छह साल पहले मुंबई (Mumbai) में बनाया था. बताया जा रहा है कि उसका गाया यह रैप हिंदू धर्म (Hindu Religion) को लेकर है.

    आरोप है कि अपने रैप में आदित्य ने धर्म को लेकर आपत्तिजनक बातें कहीं हैं. हाल ही में किसी ने आदित्य के छह साल पुराने इस वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो वायरल हो गया. आदित्य ने सोशल मीडिया पर इसके लिए माफी मांग ली, लेकिन उसे जमकर ट्रोल किया जाने लगा और जान से मारने की धमकियां आने लगीं.

    बीते एक जून को आदित्य अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यमुना में डूब जाने की बात कहकर घर से चला गया था, और तब से ही उसका कुछ पता नहीं है. पांच दिन बीतने के बाद भी आदित्य का कहीं कुछ पता नहीं चलने से उसका परिवार काफी परेशान है.



    आदित्य की मां अपने बेटे के लौट आने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. उनके मुताबिक ट्रोलिंग और लगातार मिल रही धमकियों से परेशान होकर आदित्य ने अपना फोन बंद कर दिया. इस बीच जिन आठ-नौ ब्रैंड्स के साथ वो जुड़ा था उन सभी ने अपने हाथ पीछे खींच लिए. उन्होंने दिल्ली पुलिस से अपने बेटे का पता लगाने की मांग करते हुए कहा कि वो इसे रूटीन केस की तरह न ले.

    अपने इंस्टाग्राम पर आदित्य ने जो लिखा है उसे एक तरह से सुसाइड नोट माना जा रहा है. दिल्ली के महरौली थाने की पुलिस आदित्य की गुमशुदगी की जांच कर रही है.
    Published by:Manish Kumar
    First published: