Home /News /crime /

Delhi: बेकाबू कार ने सड़क क‍िनारे खड़े पांच लोगों को मारी टक्‍कर, अस्‍पताल में भर्ती, एक की हालत गंभीर

Delhi: बेकाबू कार ने सड़क क‍िनारे खड़े पांच लोगों को मारी टक्‍कर, अस्‍पताल में भर्ती, एक की हालत गंभीर

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में एक बेलगाम कार ने सड़क किनारे खड़े पांच लोगों को टक्कर मार दी. (सांकेत‍िक फोटो)

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में एक बेलगाम कार ने सड़क किनारे खड़े पांच लोगों को टक्कर मार दी. (सांकेत‍िक फोटो)

Road Accident in Delhi : पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में एक बेलगाम कार ने सड़क किनारे खड़े पांच लोगों को टक्कर मार दी. हादसे के बाद भी चालक कार पर नियंत्रण नहीं रख पाया. इसके बाद आरोपी ने खड़ी हुई एक टैक्सी को भी टक्कर मार दी. कार रुकते ही आरोपी मौके पर कार छोड़कर फरार हो गया. सूचना म‍िलते ही पीसीआर और एंबुलेंस मदद के ल‍िए मौके पर पहुंची और घायलों को एलबीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां से एक को जीटीबी रेफर कर दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली के आरके पुरम में हयात होटल (Hyatt Hotel) के पास ट्रक पलटने की वजह से कार में सवार एक ही परिवार के तीन लोगों के घायल होने का मामला सामने आया तो वहीं, पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में भी एक बेलगाम कार ने सड़क किनारे खड़े पांच लोगों को टक्कर मार दी. हादसे के बाद भी चालक कार पर नियंत्रण नहीं रख पाया. इसके बाद आरोपी ने खड़ी हुई एक टैक्सी को भी टक्कर मार दी. कार रुकते ही आरोपी मौके पर कार छोड़कर फरार हो गया.

    हादसे की सूचना भी पुल‍िस को राहगीरों ने दी. सूचना म‍िलते ही पीसीआर और एंबुलेंस मदद के ल‍िए मौके पर पहुंची और घायलों को एलबीएस अस्पताल (LBS Hospital) ले जाया गया, जहां से एक को जीटीबी रेफर कर दिया गया. अस्पताल में घायल अमन, उसके भतीजे शिवा, साथी राजा, गोपाल व पवन का इलाज चल रहा है. गाजीपुर थाना पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस सीसीटीवी की मदद से मामले की जांच कर रही है.

    ये भी पढ़ें: दिल्‍ली के आरके पुरम में हयात होटल के पास बड़ा हादसा, कार पर पलटा ट्रक, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

    पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताब‍िक अमन परिवार के साथ खोड़ा कॉलोनी, गाजियाबाद में रहता है. इसका ढोल बजाने का काम है. वह अपने साथियों के साथ ढोल बजाने के लिए गाजीपुर इलाके में आया था. यहां कार्यक्रम से निपटने के बाद वह अपने साथियों के साथ मयूर विहार फेज-3 पहुंचा. यहां वह केरल स्कूल के पास खड़ा होकर अपने साथियों का हिसाब कर रहा था. इस दौरान पीछे से आई कार ने इन सभी को टक्कर मार दी. इसके बाद सभी घायलों को अस्‍पताल ले जाया गया. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. पुल‍िस आरोपी चालक की तलाश कर रही है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police, Road accident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर