Home /News /crime /

Delhi: मह‍िला डॉक्‍टर और घर के बाहर घूम रहे शख्‍स से छीनी डायमंड व सोने की चेन, पुल‍िस खंगाल रही CCTV

Delhi: मह‍िला डॉक्‍टर और घर के बाहर घूम रहे शख्‍स से छीनी डायमंड व सोने की चेन, पुल‍िस खंगाल रही CCTV

समयपुर बादली और साउथ रोहिणी इलाकों में दो अलग वरदातों में बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटनाओं का अंजाम द‍िया. (सांकेत‍िक फोटो-Twitter)

समयपुर बादली और साउथ रोहिणी इलाकों में दो अलग वरदातों में बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटनाओं का अंजाम द‍िया. (सांकेत‍िक फोटो-Twitter)

Delhi Crime: द‍िल्‍ली पुलि‍स के आउटर नॉर्थ अंतर्गत समयपुर बादली और साउथ रोहिणी इलाकों में दो अलग वरदातों में बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटनाओं का अंजाम द‍िया. महिला डॉक्टर और एक अन्‍य शख्‍स सोने और डायमंड की चैन तोड़कर बदमाश फरार हो गए. पुलिस ने दोनों मामलों में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालकर आरोपियों की पहचान करने का प्रयास में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली पुलि‍स (Delhi Police) के आउटर नॉर्थ अंतर्गत समयपुर बादली और साउथ रोहिणी इलाकों में दो अलग वरदातों में बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटनाओं का अंजाम द‍िया. महिला डॉक्टर समेत अन्‍य से करीब तीन लाख रुपए से ज्यादा की सोने की चेन तोड़ ली.

    वारदात के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गए. पुलिस ने दोनों मामलों में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों (CCTV Camera) की फुटेज को भी कब्जे में लेकर आरोपियों की पहचान करने का प्रयास क‍िया जा रहा है.

    जानकारी के मुताबिक समयपुर बादली वारदात में पीड़‍ित महिला ने पुलिस को बताया कि वह परिवार के साथ सेक्टर-18 रोहिणी में रहती है. वह पेशे से डाक्टर है. सोमवार को वह अपने बच्चों को सेक्टर-16 रोहिणी में छोड़कर क्राइम ब्रांच ऑफिस की तरफ से बी-7 रोड की तरफ जा रही थी.

    ये भी पढ़ें: Delhi Police ने स्‍ट्रीट क्राइम के ख‍िलाफ छेड़ा अभ‍ियान, चार बदमाश दबोचे, बरामद क‍िया लूट का सामान 

    अचानक पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए. बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने उसके गले में डायमंड जड़ी सोने की दो तोले की चेन जबरन तोड़ ली. वह सड़क पर गिरते गिरते बची. जब तक वह संभल पाती. आरोपी साथी के साथ फरार हो गया. उसने शोर मचाकर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश भी की थी.

    उधर, दूसरे मामले में साउथ रोहिणी इलाके में भी प्राइवेट नौकरी करने वाले एक शख्‍स के गले से बदमाश सोने की चेन तोड़कर फरार हो गए. पीड़‍ित सुमित खन्ना परिवार के साथ सेक्टर-3 रोहिणी इलाके में रहते हैं. पीड़‍ित ने बताया क‍ि वह सोमवार को रात्र‍ि करीब सवा दस अकेले घर के बाहर टहल रहे थे. अचानक पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए और उसकी चार तोले की सोने की चेन तोड़कर गली में भाग गए जिनका उसने शोर मचाकर पीछा भी किया था. लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी फरार होने में कामयाब हो गए. पुल‍िस अज्ञात बदमाशों की तलाश में जुटी है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर