होम /न्यूज /crime /Delhi NCR News: झगड़ा सुलझाने पहुंचा था हेड कांस्टेबल, शख्स ने कर दिया चाकू से हमला, ICU में भर्ती

Delhi NCR News: झगड़ा सुलझाने पहुंचा था हेड कांस्टेबल, शख्स ने कर दिया चाकू से हमला, ICU में भर्ती

दिल्ली छावला इलाके में गश्ती के दौरान दो लोगों के बीच झगड़े को शांत करा रही पुलिस के हेड कांस्टेबल पर चाकू से हमला. (फोटो-ANI)

दिल्ली छावला इलाके में गश्ती के दौरान दो लोगों के बीच झगड़े को शांत करा रही पुलिस के हेड कांस्टेबल पर चाकू से हमला. (फोटो-ANI)

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के छावला इलाके में एक ऑटो रिक्शा चालक और कुछ लोगों के बीच हुए झगड़े को शांत कराते समय एक व्यक्ति न ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के छावला इलाके में एक ऑटो रिक्शा चालक और कुछ लोगों के बीच हुए झगड़े को शांत कराते समय एक व्यक्ति ने दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल पर चाकू से कथित तौर पर हमला कर दिया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हेड कांस्टेबल गहन चिकित्सा इकाई (ICU) में भर्ती है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना रविवार शाम की है, जब छावला थाने के सहायक उपनिरीक्षक सुनील और हेड कांस्टेबल रिंकू कुतुब विहार इलाके में गश्त पर थे. रात करीब 8 बजकर 35 मिनट पर उन्हें इलाके में एक झड़प की सूचना देने के लिए फोन आया. वे मौके पर पहुंचे तो कुछ लोग वहां एक ऑटो रिक्शा चालक से झगड़ा कर रहे थे.

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) हर्षवर्धन ने बताया कि पुलिस ने जब झगड़ा रोकने की कोशिश की तो ऑटो रिक्शा वाले से झगड़ा कर रहे लोगों में से एक ने हेड कांस्टेबल रिंकू पर दो बार चाकू से हमला कर दिया. हमलावर की पहचान सनी उर्फ शूटर के तौर पर हुई है, जो इलाके का कुख्यात बदमाश है. उन्होंने बताया कि रिंकू को अस्पताल ले जाया गया, उसके घाव गहरे हैं और उसे आईसीयू में भर्ती किया गया है.

ये भी पढ़ें- Republic Day: दिल्ली पर मंडराया आतंकी खतरा, पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, 15 फरवरी तक इन चीजों पर रोक

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने सन्नी तथा उसके अन्य साथियों की तलाश शुरू की और उन्हें सूचना मिली कि वह कुतुब विहार में भाई-भाई मार्ग पर एक मकान में हैं. पुलिस देर रात करीब ढाई बजे मौके पर पहुंची तो सन्नी ने उन पर गोलियां चला दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन गोलियां चलाईं, सन्नी के पैर में गोली लगी है. 

हर्षवर्धन ने बताया कि सन्नी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि कुल तीन लोगों को मकान में से गिरफ्तार किया गया. मौके से एक देशी तमंचा, तीन कारतूस और एक चाकू भी बरामद हुआ है. घटना में शामिल अन्य लोगों की तलाश जारी है.

Tags: Delhi Crime News, Delhi police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें