Home /News /crime /

devar rapes bhabhi stunned with husband reply devar ke paise hi chalta hai ghar fir mpns

देवर ने किया भाभी से रेप: घरवालों को बताने के बाद पीड़िता के उड़े होश, पुलिस ने दर्ज की FIR

MP Crime Story: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में देवर ने भाभी का रेप किया. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

MP Crime Story: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में देवर ने भाभी का रेप किया. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

Gwalior Crime Diary: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक देवर ने गर्भवती भाभी का रेप किया. उसने पीड़िता को नशीला जूस पिलाया और फिर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं, महिला ने जब पति और सास को ये बात बताई तो वे बोले की देवर घर चलाता है, इसलिए यह सब तो सहन करना ही होगा. हद तो तब हो गई जब ससुरालवालों ने महिला से दहेज भी मांगा. इन सब से तंग आकर महिला ने पुलिस में शिकायत कर मामला दर्ज कराया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. मध्य प्रदेश ग्वालियर में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. देवर ने गर्भवती भाभी को नशीला जूस पिलाया और रेप किया. होश में आने के बाद जब महिला ने सास से शिकायत की तो पति ने कहा कि देवर की कमाई से ही ये घर चलता है. इसलिए पत्नी को इतना तो सहन करना ही पड़ेगा. इसके बाद देवर की हिम्मत बढ़ गई और वह खुलकर भाभी को प्रताड़ित करने लगा. इस बीच अब ससुरालवाले महिला से दहेज की मांग भी कर रहे हैं. मामला करहिया के पचौरा गांव का है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर देवर के खिलाफ रेप और पति-सास के खिलाफ दहेज एक्ट में मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ति युवती दतिया के इंदरगढ़ पचोखरा में रहती है. 20 जून 2018 को उसकी शादी भितरवार करहिया के पचौरा गांव के रहने वाले युवक से हुई. शुरुआत में सब ठीक चला और महिला प्रेग्नेंट भी हो गई. महिला ने बताया कि दो साल पहले जब वह गर्भवती थी तब उसका देवर उसके लिए जूस लेकर आया था. उसने कहा कि इस जूस से ताकत आएगी. इसे पीने के बाद महिला बेहोश हो गई और देवर ने उसका रेप किया.

महिला ने पुलिस को सुनाई आपबीती

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि होश आने के बाद उसे लगा कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है. मेडिकल चेकअप कराने पर पता चला कि उसके साथ रेप हुआ है. महिला ने सास और पति को इसकी सूचना दी. तब, सभी ने कहा कि देवर ही है, जो घर का खर्च चला रहा है. उसे यह तो सहन करना ही पड़ेगा. महिला ने बताया कि ये सुनकर उसके होश उड़ गए. इसके बाद ससुरालवालों ने ये भी कह दिया कि मायके से दहेज लेकर आओ. ये सब बातें जब महिला से सहन नहीं हुईं तो वह थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई. पुलिस ने महिला की शिकायत पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

पुलिस ने कही ये बात

इस दुष्कर्म के मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि महिला शिकायत लेकर आई है. महिला ने कहा है कि उसके ही देवर ने दुष्कर्म किया. ससुरालवालों ने भी देवर का ही साथ दिया है. महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. वह जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Tags: Gwalior news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर