Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    कांग्रेस जिलाध्यक्ष को लड़कियों ने बीच सड़क जूतों से पीटा, योगी के सलाहकार ने ट्वीट कर साधा निशाना

    कांग्रेस जिलाध्यक्ष को लड़कियों ने बीच सड़क जूतों से पीटा
    कांग्रेस जिलाध्यक्ष को लड़कियों ने बीच सड़क जूतों से पीटा

    पुलिस अधीक्षक (SP) जालौन डॉ यशवीर सिंह ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है और जो वीडियो वायरल हो रहा है वो कांग्रेस जिलाध्यक्ष का बताया जा रहा है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 1, 2020, 11:29 PM IST
    • Share this:
    जालौन. यूपी के जालौन (Jaluan) जिले के उरई में कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा की दो लड़कियों ने स्टेशन रोड पर पिटाई कर दी. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. लड़कियों ने नेता पर फोन पर अश्लीलता का आरोप लगाया है. वहीं अनुज मिश्रा का कहना है कि उनकी बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान भी है. लड़कियों के घर पर उनकी दुकान से करीब डेढ़-दो लाख का सामान गया था. जिसका तगादा करने पर ही लड़कियों ने उनके साथ मारपीट की है. अनुज ने थाने में लड़कियों के खिलाफ तहरीर भी दी. उधर, सीएम योगी के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने ट्वीट कर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा.

    यह मामला जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन रोड की है. जहां पर आज दो युवतिओं ने कांग्रेस के बर्तमान जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा के साथ सरेराह मारपीट शुरू कर दी और जमकर जूतों चप्पलों से जमकर पीटा. युवतियों ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष पर फोन कर अश्लीलता करने का गंभीर आरोप लगाया है.
    पीड़ित लड़कियों ने बताया कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष उनको फोन करके अश्लील बातें करते है और गंदी-गंदी गालियां भी देते है.





    जिसकी शिकायत उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह उर्फ लल्लू से भी की थी. लेकिन जिलाध्यक्ष पर कोई कार्रवाई नहीं हुई बल्कि जिलाध्यक्ष ये कहते है कि पुलिस हमारी जेब में है तुम हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती. पीड़िता के मुताबिक जब शिकायत करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई तो फिर आज हम लोगों ने ही जिलाध्यक्ष को सबक सिखाने के लिये उसकी पिटाई कर दी.



    उधार का तगादा करना पड़ा महंगा

    इस पूरे मामले में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा ने बताया की माया सिंह परिहार नाम की ये लड़की है. इनके द्वारा ही जिला कांग्रेस कमेटी में सचिव बनाया था. लेकिन महोबा मीटिंग के दौरान प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से इसको हटाने की सिफारिश कर दी थी. आरोप लगाने वाली लड़की के मकान बनवाने के दौरान हमारी दूकान से बिल्डिंग मटेरियल का सामान लिया था.

    जांच के बाद होगी कड़ी कार्रवाई- एसपी

    पुलिस अधीक्षक जालौन डॉ यशवीर सिंह ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है और जो वीडियो वायरल हो रहा है वो कांग्रेस जिलाध्यक्ष का बताया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज