अपना शहर चुनें

States

आजमगढ़: नशे में धुत सिपाही ने महिलाओं को छेड़ा, युवक ने टोका तो मार दी गोली

पुलिस ने सिपाही और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस ने सिपाही और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है.

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh में पहले एक सिपाही ने महिलाओं को छेड़ा फिर रोकने पर युवक को गोली मार दी. पुलिस ने आरोपी सिपाही और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

  • Share this:
आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले के सरायमीर थाना क्षेत्र में शादी समारोह में जा रही महिलाओं के साथ शराब के नशे में धुत्त सिपाही ने अपने साथियों के साथ पहले छेड़खानी (Flirting). फिर विरोध करने पर एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. फिलहाल घायल युवक का इलाज हायर सेंटर वाराणसी में किया जा रहा है. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने घटना में शामिल आरोपी सिपाही सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना सरायमीर थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव की है.

दरअसल, सरायमीर थाना क्षेत्र के कमालपुर के रहने वाले शंकलाल के शादी समारो में शामिल होने के लिए शंकलाल के भाई गोविंद के घर की महिलाएं और युवतियां जा रही थी. ग्रामिणों का कहना है कि सड़क किनारे अपना वाहन खड़ा कर गांव के ही सर्वेश जो गोंडा जिले में सिपाही के पद पर तैनात है वह अपने तीन-चार साथियों के साथ शराब और  सिगरेट पी रहा था. इन्होने शादी समारोह में जा रही महिलाओं पर फब्तियां कसना शुरू कर दिया. सिपाही की हरकत का किशनलाल नाम के युवक ने विरोध किया तो दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई.

ये भी पढ़ें: Bihar: कार्तिक पूर्णिमा स्नान के दौरान बेगुसराय में बड़ा हादसा, गंगा में डूबकर दो भाइयों की मौत



युवक गंभीर रूप से घायल
ग्रामीणों का कहना है कि विवाद के दौरान शराब के नशे में सर्वेश ने किशनलाल को गोली मार दी जिससे अफरा-तफरी मच गई. गंभीर रूप से घायल किशनलाल को स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सको ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. परिजनों ने घायल किशनलाल को वाराणासी में उपचार के लिए भर्ती कराया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्वेश सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

प्रभारी पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार पांडेय ने बताया कि कमालपुर गांव रहने वाला सर्वेश गोंडा जिले के शहर कोतवाली में आरक्षी के पद पर तैनात है. वह अवकाश पर अपने गांव आया हुआ था. रविवार देर रात शराब और सिगरेट को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई. इसी दौरान सर्वेश ने गोली मार दी जिसमें एक युवक घायल हो गया है, इस घटना में मुकदमा दर्ज कर वारदात में शामिल सर्वेश और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज