उदयपुर के तीन युवक गुजरात के रतनपुर में 80 लाख कैश के साथ गिरफ्तार, SUV भी जब्त

शामलाजी थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों को थाने लाकर उनके पास से बरामद रूपयों की गिनती की तो वो 80 लाख कैश निकले

शामलाजी थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों को थाने लाकर उनके पास से बरामद रूपयों की गिनती की तो वो 80 लाख कैश निकले

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में यह बात सामने आयी कि तीनों युवक कैश लेकर उदयपुर से अहमदाबाद जा रहे थे. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. मामले की सूचना इनकम टैक्स विभाग को दे दी गई है

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 9:55 PM IST
  • Share this:
डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur) जिले से सटे गुजरात सीमा (Gujarat Border) के रतनपुर में गुजरात पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. शामलाजी थाना पुलिस ने रतनपुर चेकपोस्ट पर उदयपुर जिले के तीन युवकों को 80 लाख रुपये कैश (80 Lakh Cash) के साथ गिरफ्तार किया है. यह कैश एसयूवी में सीट के नीचे बने गुप्त खाने में रखा हुआ था.

गुजरात के अरवल्ली जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) संजय खरात ने बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते रतनपुर बॉर्डर पर राजस्थान से आने वाले वाहनों की चेकिंग करने के लिए शामलाजी पुलिस ने चेकपोस्ट लगा रखी है. इसी चेकपोस्ट पर एक एसयूवी वाहन को रोककर तलाशी ली गई तो उसमें सीट के नीचे बने गुप्त खानों में नोटों से भरे दो बैग मिले. जब्त किए गए कैश के बारे में संतोषप्रद जवाब नहीं मिलने पर पुलिस ने कार में सवार उदयपुर निवासी मदन सालवी, राहुल गोविंद राम और किशनलाल लोहार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कैश और कार को भी जब्त कर लिया है.

पुलिस ने तीनों आरोपियों को थाने पर ले जाकर रुपयों की गिनती की तो दोनों बैग से कुल 80 लाख रुपये मिले. प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि तीनों युवक कैश लेकर उदयपुर से अहमदाबाद जा रहे थे. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. मामले की सूचना इनकम टैक्स विभाग को दे दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज