इटावा में वाहन चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार, चोरी की सात बाइक और हथियार बरामद

गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उन्होने बताया कि वो चोरी के वाहनों को सस्ते दामों में ग्राहकों को बेच देते थे

गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उन्होने बताया कि वो चोरी के वाहनों को सस्ते दामों में ग्राहकों को बेच देते थे

पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वो मोटरसाइकिलों को जनपद के विभिन्न स्थानों से चुराते (Bike Theft) थे. उन्होंने बताया गया कि वो चुराई गई मोटरसाइकिलों की नंबर प्लेट बदलकर ग्राहक मिलने पर उसे सस्ते दामों पर बेच देते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 6:09 PM IST
  • Share this:
इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) में अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह (Auto Lifter Gang) का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने गैंग के पांच लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से सात मोटरसाइकिलें और अवैध असहले बरामद किया है. एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कोतवाली थाना पुलिस बलदेव चौराहा पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इस दौरान मुखबिर ने पुलिस को यह सूचना दी कि कुछ लोग नीलकंठ मंदिर से भोलन सैय्यद जाने वाले मार्ग पर बरगद के पेड़ के पास मोटरसाइकिल लेकर खड़े है जो देखने से संदिग्ध प्रतीत हो रहे हैं.

सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम बताए गए स्थान पर पहुंची तो वहां दो मोटरसाइकिलों पर सवार पांच लोग आपस में बातचीत करते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने पांचों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो मोटरसाइकिल बरामद किये. साथ ही इनकी तलाशी लेने पर एक तमंचा और चार चाकू बरामद हुए. पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वो मोटरसाइकिलों को जनपद के विभिन्न स्थानों से चुराते थे. बरामद दोनों मोटरसाइकिल में से एक कोतवाली थना क्षेत्र और दूसरी जसवंतनगर थाना क्षेत्र से चुराई हुई हैं. पुलिस ने इनकी निशानदेही पर अन्य स्थानों से चुराई गई पांच अन्य बाइक को भी बरामद किया.

गिरफ्तार वाहन चोरों के नाम अंकुश, राहुल कुमार, सुखबीर सिंह, आमिर खान और अय्यूब उर्फ बाबर है. आरोपियों ने बताया गया कि वो चुराई गई मोटरसाइकिलों की नंबर प्लेट बदलकर ग्राहक मिलने पर उसे सस्ते दामों पर बेच देते थे. पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज