अपना शहर चुनें

States

Rajasthan: बस से अजमेर के लिए निकला आबकारी विभाग का सिपाही लापता

केस दर्ज कर पुलिस जवान की तलाश में जुट गई है.
केस दर्ज कर पुलिस जवान की तलाश में जुट गई है.

उदयपुर में सहायक आबकारी अधिकारी ग्रामीण में पदस्थापित एक्सएफआई धनाराम जोधपुर के शिकारगढ़ से अचानक लापता हो गए हैं. परिजनों ने गुमशुदगी (Missing) की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

  • Share this:
जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर शहर में आबकारी विभाग (Excise Department) में कार्यरत एक सिपाही अचानक घर से लापता (Missing) हो गया है. इसके बाद अब जवान के परिजन लगातार उसकी तलाश में जुटे हैं. बताते है कि उदयपुर में सहायक आबकारी अधिकारी ग्रामीण में पदस्थापित एक्सएफआई जोधपुर के शिकारगढ़ स्थित कृष्णा नगर से लापता हो गया. शुरुआती जांच में एक रोडवेज बस में सवार होकर अजमेर जाने की जानकारी मिली लेकिन अजमेर में भी उनका कुछ पता नहीं चल पाया.

मिली जानकारी के मुताबिकस, बनाड़ पुलिस  थाना क्षेत्र के रहने वाले धनाराम सुबह अचानक 4:00 बजे घर से बिना बताए निकल गए. परिजनों ने आसपास तलाश की लेकिन कुछ सफलता हाथ नहीं लगी. तब बनाड़ थाने में आबकारी सिपाही धनाराम की गुमशुदगी दर्ज कराई गई है.

ये भी पढ़ें: COVID-19 वैक्सीन मिलने तक दिल्ली में स्कूल री-ओपन करना मुश्किल: मनीष सिसोदिया



बारां में युवती से रेप
रेप और गैंगरेप की घटनाओं को लेकर लगातार बदनाम होते जा रहे राजस्थान में एक और सनसनीखेज वारदात सामने आई है. ताजा मामला बारां जिले के अंता थाना इलाके से जुड़ा है. यहां एक युवक शौच करने गई 20 वर्षीय युवती का अपहरण  करके उसे जंगल में ले गया. आरोपी ने लड़की को वहां करीब 14 दिन तक बंधक बनाकर रखा. इस दौरान उसने लड़की से कई बार रेप किया. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

अंता थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार वह 9 नवंबर को अपने मामा की शादी में गयी थी. वहां वह शौच करने गयी थी उसी दौरान बाइक सवार गोलू नाम का युवक उसे जबर्दस्ती बाइक पर बिठाकर मंडाना के जंगल में ले गया. गोलू ने उसे 14 दिनों तक जंगल में बंधक बना कर रखा. इस दौरान उसने कई बार उसके साथ रेप किया.

अलवर में तीन युवकों ने 12वीं की छात्रा से किया गैंगरेप

उल्लेखनीय है कि हाल ही में अलवर जिले में भी गैंगरेप का मामला सामने आया है. वहां तीन युवकों ने ट्यूशन पढ़ने आई 12वीं की छात्रा का अपहरण कर लिया. बाद में सुनसान जगह ले जाकर उससे गैंगरेप किया. इस वारदात के बाद अलवर पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है. अभी तक तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज