स्टूडेंट के साथ महिला टीचर ने कार में वीड फूंका फिर किया सेक्स

अमेरिका के ह्यूस्टन का एक मामला जिसमें महिला टीचर ने अपने एक छात्र के साथ यौन संबंध बनाने पर माफी मांगी है लेकिन कोर्ट में केस की सुनवाई चल रही है और जानकारों का कहना है कि इस टीचर को 20 साल कैद तक की सज़ा हो सकती है.

Bhavesh Saxena
Updated: May 17, 2018, 7:20 PM IST
स्टूडेंट के साथ महिला टीचर ने कार में वीड फूंका फिर किया सेक्स
सांकेतिक चित्र
Bhavesh Saxena
Updated: May 17, 2018, 7:20 PM IST
अमेरिका के ह्यूस्टन में 2017 में गर्मियों का मौसम था. एक स्कूल में हिस्ट्री पढ़ाने वाली मिशेल एक दिन एक फास्ट फूड रेस्तरां में बैठी थी तभी उसकी नज़र एक लड़के पर पड़ी. मिशेल को याद आया कि इस लड़के को वह एक क्लास में पढ़ा चुकी है.

यह लड़का थोड़ा शर्मीला था इसलिए क्लास से अलग नज़र आता था. मिशेल को क्लास का वह दृश्य याद आ गया जब बहुत सारे स्टूडेंट्स के बीच उसकी नज़र उस लड़के पर गई थी तो दोनों ने एक-दूसरे को एक स्माइल के साथ देखा था. उस क्लास में बहुत सारे स्टूडेंट्स थे. मान लीजिए कि उनके बीच उस लड़के का नाम मार्क था.

रेस्तरां में मार्क को देखकर मिशेल ने उसे आवाज़ दी और अपने साथ जॉइन होने के लिए कहा. मार्क को कुछ देर लगी अपनी टीचर मिशेल के साथ इनफॉर्मल बातचीत करने में. मिशेल ने उसे जब अपनी बातों से एहसास दिला दिया कि यहां फॉर्मल होने की ज़रूरत नहीं है तब मार्क ने अपने और अपने मन के बारे में कुछ बातें कीं.

ह्यूस्टन सेक्स स्कैंडल, शिक्षक छात्र यौन संबंध, अमेरिका सेक्स कांड, टीचर स्टूडेंट सेक्स, छात्र का यौन शोषण, houston sex scandal, teacher student sexual relationship, US sex scandal, teacher student sex, sexual assault of student

मिशेल ने मार्क से करीब ही अपने एक दोस्त के यहां चलने को कहा तो कंपनी देने के लिए मार्क साथ चला गया. उस दोस्त के घर पहुंचने पर मार्क को पता चला कि मिशेल का वह दोस्त उस वक्त घर पर नहीं है. मिशेल ने मार्क से कंफरटेबल होने के लिए कहा और कुछ ही देर में मार्क के साथ जो हुआ, वह उसके लिए एकदम अचानक था. उसे बिल्कुल नहीं पता था कि उसकी टीचर उसके साथ ऐसा करना चाहती है. मिशेल ने मार्क के साथ अंतरंग संबंध बनाए तो मार्क को कुछ नहीं सूझा कि वह विरोध करे या न करे और करे तो कैसे.

15 साल का शर्मीला मार्क इस अनुभव को अभी पूरी तरह समझ भी नहीं पाया था और कुछ ही दिनों में एक बार उसकी मुलाकात फिर मिशेल से हुई. मार्क एक पार्क में बैठा था तभी मिशेल उसके पास आई और उसे इस तरह अकेले न रहने की हिदायत देते हुए अपने साथ ड्राइव पर ले गई. मिशेल की कार में दोनों आसपास के इलाके में घूमते रहे और कुछ ही देर में मिशेल ने एक पार्किंग स्लॉट में कार पार्क कर दी.

कार में मिशेल ने मार्क से नशे के अनुभव के बारे में इस तरह बातचीत की कि अगले ही पल दोनों वीड फूंकने लगे. वीड का नशा करने के बाद उसी पार्किंग में कार के अंदर मिशेल ने एक बार फिर मार्क के साथ शारीरिक संबंध बनाए. मार्क इस बार भी अपनी टीचर का विरोध नहीं कर सका. इस वाकये के बाद जब भी स्कूल में वह उस टीचर को देखता तो आंखें चुराता. उसकी शारीरिक भाषा कुछ अजीब सी हो जाती. मार्क की इस उलझन को उसकी एक क्लासमेट ने भांप लिया था. उस क्लासमेट ने जब मार्क से अकेले में इस बारे में बात की तो मार्क ने उस दोस्त को दो बार हो चुके इस अनुभव को साझा किया और कहा कि वह इसके लिए तैयार नहीं था और उस समय विरोध भी नहीं कर सका.
Loading...

ह्यूस्टन सेक्स स्कैंडल, शिक्षक छात्र यौन संबंध, अमेरिका सेक्स कांड, टीचर स्टूडेंट सेक्स, छात्र का यौन शोषण, houston sex scandal, teacher student sexual relationship, US sex scandal, teacher student sex, sexual assault of student

मार्क की इस उलझन को समझते हुए नाम ज़ाहिर न करने की गुज़ारिश करते हुए उस क्लासमेट ने प्रिंसिपल से शिकायत की. बस इस शिकायत के बाद मिशेल को लंबी छुट्टी दे दी गई और यह मामला पुलिस तक पहुंच गया.

मामले के ताज़ा डिटेल्स

मिशेल को पिछले साल ही गिरफ्तार कर केस दर्ज किया गया था. हालांकि उसे ज़मानत पर छोड़ा जा चुका है. ताज़ा घटनाक्रम में मिशेल ने बीते दिनों स्टूडेंट के साथ सैक्स करने की बात कबूल कर ली है और इस पर शर्मिंदगी जताते हुए कोर्ट में पीड़ित और उसके परिवार से माफी मांगने की बात कही है. कोर्ट में सुनवाई हो चुकी है और इस मामले में इस साल अगस्त में मिशेल को सज़ा सुनाई जाएगी. कानूनी विशेषज्ञों का कहना है कि मिशेल को इस मामले में 20 साल कैद तक की सज़ा हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः
बहाने से पाकिस्तान बुलाई गई सना लौट नहीं सकी इटली
प्रेमियों संग पत्नी कर रही थी पति की हत्या पर कोई देख रहा था
आरुषि हत्याकांड : 15 मई की रात से 16 मई की सुबह तक की कहानी
हर तारीख पर एक नया मोड़ लेता गया 'आरुषि हत्याकांड'

Gallery - आरुषि हत्याकांड के 10 साल, 10 अहम किरदार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर