Home /News /crime /

CBI अफसर बनकर पहले कारोबारी की रोकी स्‍कूटी, DCP ऑफ‍िस के पास ले जाकर रुपयों से भरा बैग लूटा, फरार

CBI अफसर बनकर पहले कारोबारी की रोकी स्‍कूटी, DCP ऑफ‍िस के पास ले जाकर रुपयों से भरा बैग लूटा, फरार

शालीमार बाग इलाके से खाकी पेंट पहने दो युवक खुद को सीबीआई अफसर बताकर 6 लाख रुपए छीन ले गए हैं.  (File Photo DP- Twitter)

शालीमार बाग इलाके से खाकी पेंट पहने दो युवक खुद को सीबीआई अफसर बताकर 6 लाख रुपए छीन ले गए हैं. (File Photo DP- Twitter)

Delhi Crime : शालीमार बाग पुलिस को एक पीसीआर (PCR) कॉल मिली थी. इसमें कॉलर ने बताया कि बीए ब्लॉक मैन मार्केट, मंदिर के पास शालीमार बाग इलाके से खाकी पेंट पहने दो युवक खुद को सीबीआई अफसर बताकर 6 लाख रुपए छीन ले गए हैं. स्वरूप नगर न‍िवासी अनिल ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि आजादपुर स्थित भडोला गांव में उनकी कपड़े की दुकान है.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) के नॉर्थ वेस्‍ट ज‍िला अंतर्गत शालीमार बाग इलाके में नकली सीबीआई (CBI) अफसर बनकर कारोबार‍ियों से लूटपाट करने का मामला सामने आया है. लूटपाट की वारदात के बाद से फरार आरोपियों की तलाश में ज‍िला पुल‍िस टीम जुटी हुई है. बदमाशों ने सीबीआई अध‍िकारी बताकर स्‍कूटी सवार कारोबारी से लूटपाट की वारदात को अंजाम द‍िया. घटना की सूचना म‍िलने और श‍िकायत दर्ज होने के बाद पुल‍िस आरोप‍ियों की तलाश के ल‍िए सीसीटीवी कैमरों (CCTV Camera) और मोबाइल फोन कॉल ड‍िटेल खंगालने में लगी है.

    जानकारी के मुताबिक गुरुवार शाम साढ़े पांच बजे शालीमार बाग पुलिस को एक पीसीआर (PCR) कॉल मिली थी. इसमें कॉलर ने बताया कि बीए ब्लॉक मैन मार्केट, मंदिर के पास शालीमार बाग इलाके से खाकी पेंट पहने दो युवक खुद को सीबीआई (CBI) अफसर बताकर 6 लाख रुपए छीन ले गए हैं.

    इसके बाद मौके पर पुल‍िस पहुंची. स्वरूप नगर इलाके के रहने वाले अनिल ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि आजादपुर स्थित भडोला गांव में उनकी कपड़े की दुकान है. शाम करीब साढ़े तीन बजे पीतमपुरा से अपने रिश्तेदार को लेकर सदर बाजार (Sadar Bazar) के लिए स्कूटी से निकले थे.

    ये भी पढ़ें: ATM तोड़कर नगदी लूटना चाहता था आरोपी, टेक्‍नीकल सर्व‍िलांस की मदद से हुआ ग‍िरफ्तार  

    वारदात वाली जगह जब वे पहुंचे तो अचानक से पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और स्कूटी को रुकवा लिया. इसमें से एक ने पुलिस की वर्दी की तरह ही कपड़े पहने हुए थे. वहीं दोनों ने खुद को सीबीआई विभाग से बताया. जबकि एक दूसरा उसकी स्कूटी पर बैठ गया. रिश्तेदार के पास बेग में छह लाख रुपए रखे हुए थे. दोनों उनको लेकर अशोक विहार स्थित डीसीपी ऑफिस के पास ले गए.

    लेक‍िन एक युवक जो स्‍कूटी पर बैठा था वह अचानक उतर गया. जबकि बाइक चालक रिश्तेदार को धमकी देकर बैग लेकर चला गया. कुछ देर तक वे वहीं पर खड़े रहे. बाद में जब पुलिस को मामले की जानकारी दी तो पुलिस ने उस रूट पर लगे कुछ सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ली.

    पुल‍िस इस मामले में मुखब‍िरी होने का एंगल देख रही है. इसके पीछे क‍िसी जानकार की साज‍िश होने की संभावना जताई जा रही है. क्‍यूंक‍ि बदमाशों को बेग में रखे रुपए के बारे में सूचना कैसे म‍िली. पुल‍िस दुकान में काम करने वाले कर्मचार‍ियों और उनकी फोन ड‍िटेल न‍िकालने में जुट गई है. पुल‍िस अध‍िकार‍ियों का कहना है क‍ि जल्‍द ही अपराधियों को पकड़ ल‍िया जाएगा.

    Tags: CBI, Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police, Looting and robbery

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर