होम /न्यूज /crime /तिरुपति: रोना बंद नहीं किया तो झल्लाए पिता ने 3 माह के बच्चे को जमीन पर पटक कर मार डाला

तिरुपति: रोना बंद नहीं किया तो झल्लाए पिता ने 3 माह के बच्चे को जमीन पर पटक कर मार डाला

 तिरुपति के श्रीकालहस्ती शुकब्रह्म आश्रम के पास वॉटर हाउस कॉलोनी में एक व्यक्ति ने अपने ही 3 महीने के बच्चे की हत्या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

तिरुपति के श्रीकालहस्ती शुकब्रह्म आश्रम के पास वॉटर हाउस कॉलोनी में एक व्यक्ति ने अपने ही 3 महीने के बच्चे की हत्या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

Father killed son: तिरुपति के श्रीकालहस्ती शुकब्रह्म आश्रम के पास वॉटर हाउस कॉलोनी में एक व्यक्ति ने अपने ही 3 महीने के ...अधिक पढ़ें

तिरुपति. तिरुपति के श्रीकालहस्ती शुकब्रह्म आश्रम के पास वॉटर हाउस कॉलोनी में एक व्यक्ति ने अपने ही 3 महीने के बच्चे की हत्या कर दी. आरोप है कि उसने अपने बच्चे को जमीन पर पटक कर मारडाला. घटना के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है. आंध्र प्रदेश पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने स्थानीय लोगों से की गई पूछताछ के आधार पर बताया कि बच्चे के रोने के कारण वह व्यक्ति गुस्से में आ गया. जिसके बाद उसने अपने बच्चे को जमीन पर पटक दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई. श्रीकालहस्ती के सर्किल इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक बच्चे के पिता अनिल और मां स्वाति के बीच बहस हो गई थी. इस दौरान गुस्से में व्यक्ति ने तीन माह के निखिल को जमीन पर पटक दिया. बच्चा बुखार से पीड़ित था.

स्थानीय लोगों की मानें तो चार दिन पहले से बीमार होने के कारण बच्चा रोना बंद नहीं कर रहा था. अनिल ने स्वाति से निखिल को अस्पताल ले जाने के लिए कहा, लेकिन दोनों में झगड़ा शुरू हो गया. इसके बाद उसने अपने बेटे को जमीन पर पटक दिया. इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पर पुलिस वहां पहुंची. पुलिस बच्चे को एक निजी अस्पताल ले कर पहुंची, लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस घटना के बाद पुलिस ने कहा कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. शिशु के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Tags: Andhra pradesh news, Crime News, Tirupati

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें