गाजियाबाद: मां को याद कर रो रही थी बच्ची, गुस्से में पिता ने गला दबाकर कर दी हत्या

पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया
पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

बीते गुरुवार शाम जब आरोपी (Accused) अपने काम पर गया, तो मां को याद कर बच्ची फिर से रोने लगी. इसी दौरान वासुदेव ने गुस्से में बेटी का गला दबा दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी इलाके में पिता ने चार वर्षीय बेटी की गला घोंटकर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस (Police) ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. आरोपी का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है और करीब 25 दिन पहले पत्नी छोटे बेटे को साथ लेकर अलग रहने चली गई. आरोपी लोडर ऑटो चलाता है और बच्ची को अपने साथ काम पर लेकर जाता था. इस दौरान बच्ची अपनी मां को याद कर रोती थी और अपनी मां के पास जाने की जिद करती थी. इसी बात से गुस्से में आकर आरोपी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

पुलिस के अनुसार आरोपी वासुदेव गुप्ता खोड़ा कॉलोनी थाना क्षेत्र में नेहरू गार्डन अर्चना एन्क्लेव में अपनी पत्नी, बेटा और बेटी के साथ रहता था. वासुदेव गुप्ता लोडर ऑटो का चालक है. करीब 25 दिन पहले वासुदेव का अपनी पत्नी के साथ विवाद हुआ. जिसके कारण वह छोटे बेटे को लेकर घर से चली गई और चार वर्षीय पुत्री को पिता के पास छोड़ गई. घर पर कोई और नहीं होने के कारण वासुदेव बेटी को लेकर लोडर चलाने जाता था. इस दौरान बेटी मां और भाई को याद कर रोती रहती थी. इस बात से वासुदेव बेहद परेशान रहने लगा.





मृत बच्ची को लेकर ऑटो में घुमता रहा आरोपी 
बतौर पुलिस बीते गुरुवार शाम जब आरोपी अपने काम पर गया, तो बच्ची फिर से रोने लगी. इसी दौरान वासुदेव ने गुस्से में पुत्री का गला दबा दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद आरोपी मृत बच्ची को ऑटो में लेकर घुमता रहा. और जब देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो आरोपी के भाई ने पिता-पुत्री के लापता होने की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस तलाशते हुए जब जब वासुदेव तक पहुंची तो पाया कि बच्ची मृत हालत में लोडर ऑटो में पड़ी हुई थी. पुलिस ने तत्काल आरोपी पिता को गिरफ्तार करते हुए बच्ची के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पूछताछ में आरोपी पिता ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है.

गाजियाबाद एसपी सिटी-2 ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन चल रही है. आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज