होम /न्यूज /crime /

रिश्तों का रेप: फतेहपुर में पिता ने पार की हैवानियत की हदें, अपनी ही नाबालिग बेटी को बनाया शिकार

रिश्तों का रेप: फतेहपुर में पिता ने पार की हैवानियत की हदें, अपनी ही नाबालिग बेटी को बनाया शिकार

फतेहपुर में पिता ने ही 13 साल की बेटी के साथ किया दुष्कर्म.

फतेहपुर में पिता ने ही 13 साल की बेटी के साथ किया दुष्कर्म.

Fatehpur Rape Case: पीड़ित बच्ची की मां के का कहना है कि वह 15 जुलाई की दोपहर खेतों में धान की रोपाई करने के लिए गई थी. घर पर उसकी 13 वर्षीय बेटी अकेली थी. घर पर बेटी को अकेला पाकर आरोपी पिता की नीयत बिगड़ गई और उसने बेटी के साथ रेप किया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

घर में बेटी को अकेला पाकर पिता की बिगड़ी नीयत.
पीड़िता की मां ने पति के खिलाफ ​करवाया मामला दर्ज.

फतेहपुर. पिता के प्यार और दुलार के दम पर बे​टी दुनिया जीतने का दम रखती है लेकिन यदि पिता ही रिश्ते में जहर घोल दे तो सारी उम्मीदें टूट जाती हैं. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में ऐसे ही एक नाबालिग बेटी अपने ही पिता के कारण टूट गई है. हैवानियत की हदें पार करते हुए  पिता ने अपनी 13 साल की बेटी को हवस का शिकार बना लिया. पीड़िता की मां ने इसे लेकर शिकायत दर्ज करवाई है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना खागा कोतवाली इलाके की है. यहां पिता ने अपनी 13 साल की मासूम बेटी के दिल पर घाव किया और हवस का शिकार बनाया. पीड़ित बच्ची की मां के का कहना है कि वह 15 जुलाई की दोपहर खेतों में धान की रोपाई करने के लिए गई थी. घर पर उसकी 13 वर्षीय बेटी अकेली थी. घर पर बेटी को अकेला पाकर आरोपी पिता की नीयत बिगड़ गई और उसने बेटी के साथ रेप किया. इसके बाद आरोपी पिता वहां से फरार हो गया.

मां बेटी को लेकर पहुंची थाने
खेत से जब मां वापस घर पहुंची तो बेटी की हालत देख उसके होश उड़ गए. बेटी ने मां को आपबीती बताई. बेटी की बात सुनने के बाद मां उसे लेकर खागा कोतवाली पहुंची और आरोपी पिता के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी. सीओ खागा संजय कुमार सिंह ने बताया कि खागा कोतवाली क्षेत्र के रहने वाली एक महिला ने तहरीर देकर अपने ही पति पर बेटी से रेप करने का आरोप लगाया है. महिला की तहरीर पर आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. आरोपी पिता की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

इस मामले के सामने आने के बाद से पूरे गांव में चर्चा हो रही है कि कैसे एक पिता अपनी ही बेटी के साथ ऐसा कुकर्म कर सकता है.

Tags: Fatehpur News, Girl rape, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर