Home /News /crime /

Gandhi Nagar Factory Fire: गांधी नगर में कमीज बनाने की फैक्‍ट्री में लगी आग, एक शख्‍स की मौत

Gandhi Nagar Factory Fire: गांधी नगर में कमीज बनाने की फैक्‍ट्री में लगी आग, एक शख्‍स की मौत

गांधी नगर इलाके में कपड़े की एक फैक्टरी में बृहस्पतिवार तड़के अचानक आग लग गई ज‍िसमें एक शख्‍स की मौत भी हो गई. (फाइल फोटो)

गांधी नगर इलाके में कपड़े की एक फैक्टरी में बृहस्पतिवार तड़के अचानक आग लग गई ज‍िसमें एक शख्‍स की मौत भी हो गई. (फाइल फोटो)

Gandhi Nagar Factory Fire Incident: गांधी नगर इलाके में कपड़े की एक फैक्टरी में बृहस्पतिवार तड़के अचानक आग लग गई. इस आग की चपेट में एक 40 वर्षीय शख्‍स भी आ गया है ज‍िसके शव को बरामद कर ल‍िया गया है. इसकी पहचान यूपी के बुलंदशहर के संजू के रूप में की गई है. इस परिसर का इस्तेमाल कमीज बनाने और उन्हें रखने के लिए किया जाता था. घटना के बाद मौके पर क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंची.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. शाहदरा के गांधी नगर इलाके (Gandhi Nagar Area) में कपड़े की एक फैक्टरी में बृहस्पतिवार तड़के अचानक आग लग गई. इस आग की चपेट में एक 40 वर्षीय शख्‍स भी आ गया है ज‍िसके शव को बरामद कर ल‍िया गया है. इसकी पहचान यूपी के बुलंदशहर के संजू के रूप में की गई है.

    जानकारी के मुताब‍िक मृतक  उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh)  के बुलंदशहर ज‍िले का रहने वाला था ज‍िसका नाम संजू है.  द‍िल्‍ली पुलिस (Delhi Police)  के अनुसार, उसके शव पर आग में झुलसने के कोई निशान नहीं है, हो सकता है कि उसकी मौत दम घुटने के कारण हुई हो. उन्होंने कहा कि शव के पोस्टमार्टम (Post mortem) के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा.

    ये भी पढ़ें: Delhi Crime: घर से बाहर वॉक‍िंग को न‍िकले शख्‍स से हुई थी लूटपाट, पुल‍िस ने दबोचे तीन बदमाश 

    द‍िल्‍ली अग्‍न‍िशमन सेवाएं व‍िभाग के अध‍िकार‍ि‍यों के मुताब‍ि‍क उनको तड़के तीन बजे आग लगने की सूचना मिली थी और फायर ब्र‍िगेड की 6 गाड़‍ियों को मौके पर भेजा गया. पुलिस ने बताया कि तंग गलियां होने के कारण दमकल की गाड़‍ियां फैक्टरी तक नहीं पहुंच पाईं. उनके गश्त कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से आग बुझाई गई. आग फैक्टरी की पहली मंजिल पर लगी थी.

    शाहदरा ज‍िला पुल‍िस उपायुक्‍त आर सथियासुंदरम ने कहा क‍ि फैक्टरी की पहली मंजिल पर एक व्यक्ति जमीन पर बेहोश पड़ा मिला. उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

    बताया जाता है क‍ि अशोक नगर के दीपक जैन की ओर से इस परिसर का इस्तेमाल कमीज बनाने और उन्हें रखने के लिए किया जाता था. घटना के बाद मौके पर क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंची. उन्‍होंने बताया क‍ि द‍िल्‍ली अग्‍न‍िशमन सेवाएं व‍िभाग की रिपोर्ट के आधार पर ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi Fire, Delhi News Alert, Delhi police, Factory Fire, Fire incident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर