Home /News /crime /

Delhi: क‍िशनगढ़ में बदमाशों ने कार पर की ताबड़तोड़ फायर‍िंग, हत्‍यारोपी धामी पहलवान का ड्राइवर घायल

Delhi: क‍िशनगढ़ में बदमाशों ने कार पर की ताबड़तोड़ फायर‍िंग, हत्‍यारोपी धामी पहलवान का ड्राइवर घायल

द‍िल्‍ली के क‍िशनगढ़ में  बदमाशों ने एक कार पर न केवल ताबड़तोड़ फायर‍िंग की बल्‍क‍ि कार चालक को भी गोली मार कर घायल कर द‍िया. (सांकेतिक फोटो)

द‍िल्‍ली के क‍िशनगढ़ में बदमाशों ने एक कार पर न केवल ताबड़तोड़ फायर‍िंग की बल्‍क‍ि कार चालक को भी गोली मार कर घायल कर द‍िया. (सांकेतिक फोटो)

Delhi Crime: साउथ द‍िल्‍ली के क‍िशनगढ़ का है जहां बदमाशों ने एक कार पर न केवल ताबड़तोड़ फायर‍िंग की बल्‍क‍ि कार चालक को गोली भी मार दी. घायल को पास के अस्‍पताल फोर्ट‍िस्‍ट में भर्ती कराया गया है. घायल ड्राइवर की पहचान लकी के रूप में हुई जो क‍ि हत्‍या के मामले में सजा काट रहे धामी पहलवान की गाड़ी चलाता है. धामी फ‍िलहाल जमानत पर बाहर आया हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. द‍िल्‍ली (Delhi) में आए द‍िनदहाड़े बंदूक की नोक पर लूटने और फायर‍िंग करने की घटनाएं सामने आ रही हैं. अपराधियों में पुलिस का ब‍िल्‍कुल भी खौफ नहीं रहा है. इसका ताजा उदाहरण साउथ द‍िल्‍ली के क‍िशनगढ़ का है जहां बदमाशों (miscreants) ने एक कार पर न केवल ताबड़तोड़ फायर‍िंग (Firing) की बल्‍क‍ि कार चालक को गोली मारकर घायल भी कर द‍िया.

    घायल को पास के अस्‍पताल फोर्ट‍िस्‍ट में भर्ती कराया गया है. घायल ड्राइवर की पहचान लकी के रूप में हुई जो क‍ि हत्‍या के मामले में सजा काट रहे धामी पहलवान (Dhami Pehlwan) की गाड़ी चलाता है. धामी फ‍िलहाल जमानत पर बाहर आया हुआ है.

    द‍िनदहाड़े फायर‍िंग की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है और आसपास की दुकानों को घटना के बंद कर द‍िया गया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह मामला आपसी रंजिश का है. प्रॉपर्टी डीलर धामी पहलवान हत्या के मामले में पहले से आरोपी है और फिलहाल जमानत पर है.

    ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली में बीच सड़क में युवक का कत्ल, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

    द‍िल्‍ली पु‍ल‍िस के साउथ वेस्ट जिला डीसीपी ने बताया क‍ि धामी पहलवान के ही जानकार ने बदले की भावना से पहलवान पर हमला किया है. जिस तरह से दिनदहाड़े बीच सड़क पर अंधाधुंध गोलियां चली हैं. हमलावर पहले से घात लगाकर बैठे थे. जब धामी की गाड़ी आई तो 3 से 4 की संख्या में हमलावरों ने कई राउंड गोलियां चलाई.

    इस घटना के बाद राजधानी की सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं इसको गैंगवार से भी जोड़कर देखा जा रहा है. बावजूद इसके द‍िल्‍ली पुल‍िस अपराधियों से न‍िपटने के ल‍िए सुरक्षा इंतजामों को मजबूत करने जरूरत महसूस नहीं कर रही है.

    हाल ही में द‍िनदहाड़े रोह‍िणी कोर्ट में अपराधी घुस गए थे और तीन अपराधी मारे भी गए. लेक‍िन पुल‍िस सुरक्षा अभी लचर द‍िखाई दे रही है. अपराधी खुलेआम भीडभाड़ वाले इलाकों में फायरिंग कर देते हैं और गैंगवार जैसी स्‍थ‍िति पैदा भी हो जाती है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपराध‍ियों में पुल‍िस का क‍ितना डर कायम है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police, Firing

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर