UP: हमीरपुर में डबल मर्डर से सनसनी, पूर्व प्रधान और दो बेटों को मारी गोली

पुलिस मामले की जांच कर रही है.
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में हुए दोहरे हत्याकांड (Double Murder) से सनसनी फैल गई. बदमाशों ने पूर्व प्रधान और उनके दो बेटों पर ताबड़तोड़ फायरिंग  कर दी. वारदात में प्रधान और एक बेटे की मौत हो गई है. 

  • Share this:
 Umashankar Mishra

हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में मंगलवार को हुए डबल मर्डर से सनसनी फैल गयी है. यहां दबंगो ने पूर्व प्रधान सहित उसके दो बेटों को गोली मार दी. इस वारदात में पूर्व प्रधान और उसके एक बेटे की मौके पर ही मौत हो गयी, जब कि एक पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके में पहुची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है. साथ ही साथ हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मामला हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र के ददरी गांव का है. बताया जाता है कि जहां रहने वाले पूर्व प्रधान पृथ्वी राज यादव और कपिल राजपूत से पुरानी रंजिश चल रही है. कपिल और संजय राजपूत ने अपने साथियों के साथ मिलकर मंगलवार को खेत से काम कर लौट रहे पूर्व प्रधान के बेटों जितेंद्र और धीरेंद्र को रोकते हुए तमंचे से फायरिंग कर दी. इसमें जितेंद्र की मौके में ही मौत हो गयी और धीरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पूर्व प्रधान भी अपने बेटों को बचाने के लिए खेत जा पहुंचा जहां मौजूद हत्यारोपियों ने प्रधान पर भी अधाधुंध फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया और मौके से ही फरार हो गए,



ये भी पढ़ें: कुवैत में बंधक था अमेठी का अनीस, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की मदद से लौटा घर
पुलिस कर रही मामले की जांच

गांव में गोलीकांड की घटना से हड़कंप मच गया और लोगों से जानकारी मिलने के बाद मौके में पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजते हुए घायल पुत्र को इलाज के लिए भर्ती करवाया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी गयी है. गौरतलब हो कि मृतक प्रधान पर एक साल पहले भी जानलेवा हमला हुआ था. इसके बाद उसने अपनी हत्या की किए जाने का अंदेशा पहले जताया था और पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई थी. इसी रंजिश में प्रधान की पुत्री की भी हत्या हुई थी. इस पूरे मामले में एसपी नरेंद्र सिंह का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज