• Home
  • »
  • News
  • »
  • crime
  • »
  • Churu Gangwar Case: 3 दिन बाद भी कायम है दहशत, अभी तक महज 1 बदमाश आया है पुलिस गिरफ्त में

Churu Gangwar Case: 3 दिन बाद भी कायम है दहशत, अभी तक महज 1 बदमाश आया है पुलिस गिरफ्त में

पुलिस संपत नेहरा गैंग के शूटरों की फाइलें खंगाली रही है. हत्याकांड में शामिल आरोपियों की तलाश के लिये टीमों का गठन किया गया है.

पुलिस संपत नेहरा गैंग के शूटरों की फाइलें खंगाली रही है. हत्याकांड में शामिल आरोपियों की तलाश के लिये टीमों का गठन किया गया है.

Churu Gangwar Case Followup: वारदात के तीन दिन बाद भी अब तक इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है, लेकिन अभी तक महज एक ही बदमाश उसके हाथ आया है.

  • Share this:

चूरू. जिले के हमीरवास थाना इलाके में हुई तीन दिन पहले हई गैंगवार (Churu Gangwar Case) का खौफ आज भी दिखाई दे रहा है. गैंगवार में मारे गये दो बदमाशों में से एक के शव का आज कड़ी सुरक्षा के बीच पोस्टपार्टम करवाया जा रहा है. वहीं एक बदमाश के शव का पोस्टमार्ट करवाकर उसे पहले उसके परिजनों को सौंपा जा चुका है. वारदात के बाद से इलाके में दहशत (Panic) का माहौल बना हुआ है. दूसरी तरफ जयपुर के सवाई मानसिंह चिकित्सालय में भर्ती बदमाश भागीरथ का इलाज जारी है. रविवार को दिनभर उसकी इलाज के दौरान मौत होने की अफवाहों का बाजार गर्म रहा. लेकिन पुलिस ने इससे साफ इनकार किया है.

हमीरवास के गांव जैतपुरा स्थित मौजी की ढाणी में शुक्रवार को प्रदीप स्वामी हत्याकांड में शामिल साथियों की गोली से मारे गए बदमाश के परिजन सोमवार को हमीरवास पहुंचे. उन्होंने मोर्चरी में उसके शव की पुष्टि की. उसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू करवायी. इस मामले में हमीरवास थानाप्रभारी सुभाष को पहले ही लाइन हाजिर कर दिया गया है. पुलिस गैंगवार को अंजाम देने वाले शूटरों की हिस्ट्री को खंगाल रही है.

अभी तक एक ही आरोपी की हुई है गिरफ्तारी
इस हत्याकांड के मामले में पुलिस अभी तक एक ही आरोपी संदीप ढाका निवासी बैरासर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर पाई है. शेष फरार आरोपियों को लेकर एसपी चूरू के नेतृत्व में पुलिस दौड़-धूप कर रही है, लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. मामले की जांच एएसपी पवन मीणा कर रहे हैं. उच्चाधिकारी पूरे मामले में कड़ी नजर रखे हुए है. इसमें एसओजी भी शामिल है.

खंगाली जा रही है शूटरों की हिस्ट्री
पुलिस संपत नेहरा गैंग के शूटरों की फाइलें खंगाली रही है. हत्याकांड में शामिल आरोपियों की तलाश के लिये टीमों का गठन किया गया है. राजस्थान पुलिस हरियाणा पुलिस से इस संबंध में मदद ले रही है. वहीं बदमाशों की गोली लगने से घायल हुये एक युवक का हिसार में उपचार चल रहा है. मामले को लेकर पुलिस के आलाधिकारी कुछ भी बताने से बच रहे हैं. उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को हुई इस गैंगवार में दो बदमाशों के साथ दो ग्रामीणों की मौत हो गई थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज