गया में CRPF से मुठभेड़ में चार हार्डकोर नक्सली ढेर, तीन AK 47 समेत चार हथियार बरामद

गया जिले के डुमरिया जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है जिसमें चार नक्सली मार गिराए गए हैं (फाइल फोटो)

गया जिले के डुमरिया जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है जिसमें चार नक्सली मार गिराए गए हैं (फाइल फोटो)

मिली जानकारी के मुताबिक सीआरपीएफ (CRPF) की 205वीं बटालियन द्वारा इलाके में सर्चिंग अभियान (Search Operation) चलाया जा रहा था. इस दौरान वहां छिपे नक्सलियों ने सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी. इस पर जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 17, 2021, 5:34 PM IST
  • Share this:
गया. बिहार के गया (Gaya) जिले के डुमरिया के जंगलों में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ (Naxal Encounter) हुई है. इस एनकाउंटर में चार हार्डकोर नक्सली (Naxals Killed) मारे गए हैं. केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) ने घटनास्थल से चार नक्सलियों के शव समेत तीन एके 47 राइफल और एक इंसास रायफल बरामद किया है. एनकाउंटर के बाद जवानों द्वारा पूरे इलाके की सघन तलाशी ली जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक सीआरपीएफ की 205वीं बटालियन द्वारा इलाके में सर्चिंग अभियान (Search Operation) चलाया जा रहा था. इस दौरान डुमरिया के मौनबार जंगलों में छिपे नक्सलियों ने सुरक्षाबलों का घेरा कसने पर उन्हें निशाना बनाकर गोलियां चलानी शुरू कर दी. इसके बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की.

Youtube Video




मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों की पहचान हो गई है, उनके नाम हैं- अमरेश भोक्ता, शिव पूजन, श्रीकांत भुइयां और उदय पासवान.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज