Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    हमीरपुर में थाने से 50 मीटर दूरी पर सराफा व्यापारी का अपहरण, मचा हड़कंप

    हमीरपुर में थाने से 50 मीटर दूरी पर सराफा व्यापारी का अपहरण (file photo)
    हमीरपुर में थाने से 50 मीटर दूरी पर सराफा व्यापारी का अपहरण (file photo)

    एसपी (SP) नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि अपहृत युवक की तलाश के लिए राठ कोतवाली पुलिस के साथ सीओ राठ समेत स्वॉट टीम व आठ थानों की पुलिस लगाई गई है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 22, 2020, 10:47 AM IST
    • Share this:
    हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले (Hamirpur) के राठ कस्बा निवासी सराफा व्यापारी का हथियार बंद आधा दर्जन बदमाशों ने मिलकर अपहरण (Kidnapped) कर लिया. थाने से 50 मीटर दूरी से अपहरण के बाद व्यापारी के कपड़े छीन भिन्न अवस्था में कुछ ही दूर पर पड़े हुए मिले. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मामला दर्ज करते हुऐ सराफा व्यापारी की तलाश शुरू कर दी है. यह पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गयी है. जानकारी होने पर व्यापारी के साथी भी कोतवाली पहुंच गए. वहीं, देर रात एसपी नरेंद्र कुमार सिंह व एएसपी संतोष कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच की. इस घटना से कस्बे में सनसनी फैली हुई है.

    जानकारी के मुताबिक कस्बा राठ निवासी सराफा व्यापारी अनिल सोनी पड़ाव मोहल्ला स्थित सोमेंद्र सोनी के यहां वैष्णो देवी जाने के लिए रेलवे टिकट बुक कराने के लिए गया था. तभी हथियार बंद आधा दर्जन बदमाशों ने अनिल सोनी का अपहरण कर लिया. जिसके कपड़े मारुति प्वाइंट के सामने गली के अंदर हनुमान मंदिर के पास मिले हैं. बताया कि भाई दस हजार रुपये लेकर गया था.

    ये भी पढे़ं- प्रयागराज में शुरू हुई RSS की अहम बैठक, संघ प्रमुख मोहन भागवत मौजूद, सीएम योगी भी होंगे शामिल



    पीड़ित के भाई ने उक्त लोगों के द्वारा उसके भाई के साथ अप्रिय घटना किए जाने की संभावना व्यक्त की है. पीड़ित के भाई की तहरीर पर पुलिस ने तीन नामजद सूरज यादव, मोना यादव व मोहन गुप्ता व एक अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला पंजीकृत कर लिया है. वहीं, एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि अपहृत युवक की तलाश के लिए राठ कोतवाली पुलिस के साथ सीओ राठ समेत स्वॉट टीम व आठ थानों की पुलिस लगाई गई है. बताया कि तहरीर में नामित युवक महेश मोहन गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले की छानबीन की जा रही है. इस घटना से कस्बे में सनसनी फैली हुई है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज