अपना शहर चुनें

States

बिहारः जनरल स्टोर पर पहुंचे अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, दुकानदार समेत तीन को मारी गोली

बिहार के वैशाली में हुई फायरिंग की घटना में जख्मी शख्स
बिहार के वैशाली में हुई फायरिंग की घटना में जख्मी शख्स

Firing In Hajipur: बिहार के वैशाली में हुई गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई. मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस फिलहाल इस मसले में जांच की बात कह रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 7:55 AM IST
  • Share this:
वैशाली. बिहार में अपराधियों के हौसले (Crime in Bihar) लगातार बुलंद होते दिख रहे हैं. ताजा मामला वैशाली जिले का है जहां के बिदुपुर में बाइक से आए तीन अपराधियों ने अचानक जनरल स्टोर की दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग (Firing) की इस घटना जहां अफरा-तफरी मच गई वहीं इस दौरान दुकानदार समेत तीन लोग गोली लगने से घायल हो गए.

गोलीबारी की इस घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर अवस्था को देखते हुए उन्हें पीएमसीएच (PMCH) रेफर कर दिया. परिजनों के मुताबिक बाइक से आए तीन अपराधियों ने अचानक दुकान पर धावा बोलकर फायरिंग करना शुरू कर दिया, जिसके चलते ये घटना हुई.

फायरिंग की इस घटना में दुकानदार मनोज कुमार सिंह उनका स्टाफ कुंदन कुमार और ग्राहक अश्विनी कुमार अपराधियों की गोली का निशाना बने. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है उन्होंने बताया कि घटना को लेकर अफरा-तफरी का माहौल है, इस कारण फिलहाल कोई भी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं.



एसडीपीओ ने कहा कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. परिजनों का कहना है कि घटना से महज कुछ ही दूरी पर ही थाना है लेकिन पुलिस मुकदर्शक बनी रही. जिस कारण अपराधी घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए. परिजनों ने सभी बदमाशों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है. (इनपुट- राजीव मोहन)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज