अपना शहर चुनें

States

नालंदा: बाइक सवार अपराधियों ने जेल गेट पर की फायरिंग, बाल-बाल बचा जवान

नालंदा में हुई गोलीबारी की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंचे डीएसपी
नालंदा में हुई गोलीबारी की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंचे डीएसपी

Firing In Nalanda: बिहार के नालंदा में हुई इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. फायरिंग की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 1:10 PM IST
  • Share this:
नालंदा. बड़ी खबर बिहार के नालंदा (Nalanda) जिले से है जहां के बिहारशरीफ मंडल कारा के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने बीएमपी जवान (BMP Constable) पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, हालांकि भगवान का शुक्र रहा कि बीएमपी जवान बाल-बाल बच गया. इधर बीएमपी जवान पर गोलीबारी (Firing) की घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई, हालांकि यह भी बात सामने आ रही है कि मंडल कारा के मुख्य द्वार पर बीएमपी जवान के अलावा कोई और जवान नहीं थे, इस कारण सभी बदमाश भागने में सफल रहे. जानकारी के मुताबिक फायरिंग की इस घटना से पहले बीएमपी जवान और बदमाशों में काफी देर तक नोकझोंक हुई थी उसके बाद तीसरे बदमाश द्वारा उन पर गोली दाग दी. जवान मिस फायर होने के कारण बाल-बाल बच गया.

डीएसपी ने की मामले की जांच

इधर घटना के बाद दीपनगर थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक सबसे पहले घटनास्थल पहुंच पर पहुंचे और एक मिस फायर कारतूस भी बरामद किया. घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी सदर डॉ शिब्ली नोमानी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुटे. इस दौरान उन्होंने बीएमपी जवान मोहम्मद मुस्तफा से भी पूछताछ की.



सिविल ड्रेस में थे घूम रहा था जवान
बीएमपी जवान मोहम्मद मुस्तफा सिविल ड्रेस में मंडल कारा के बाहर परिसर में घूम रहा था, इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधी आये. इसके बाद तीनों के साथ मुस्तफा की नोकझोंक हुई और इसी बीच किसी एक ने गोली चला दी. पुलिस फिलहाल आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज