अपना शहर चुनें

States

पटना: ड्राइवर की हत्या कर लुटेरों ने लूट ली स्कॉर्पियो, किराये पर हायर की थी गाड़ी

पटना में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस
पटना में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Murder In Patna: पटना में हुई हत्या की ये घटना फतुहा थाना क्षेत्र के बुद्धदेव चक स्थित फोरलेन का है. हत्या की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

  • Share this:
पटना. राजधानी पटना (Patna) में अपराध की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अपराधियों द्वारा एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है, बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला फतुहा थाना क्षेत्र के बुद्धदेव चक स्थित फोरलेन (Patna Four lane) का है, जहां स्कार्पियो सवार लुटेरों ने देर रात ड्राइवर को गोली मारकर स्कॉर्पियो लूट ली. लुटेरे स्कॉर्पियो के ड्राइवर की हत्या (Murder) के बाद स्कॉर्पियो लेकर मौके से फरार हो गए.

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद फतुहा डीएसपी समेत विभिन्न थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की, बाद में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया. मृतक ड्राइवर के पास से मिले पहचान पत्र से मृतक की पहचान नवादा जिले के कौवाकोल निवासी सत्येंद्र यादव के रूप में की गई है. बताया जाता है कि स्कार्पियो पटना से बख्तियारपुर की ओर जा रही थी, इसी दौरान फतुहा थाना क्षेत्र के बुद्धदेव चक के पास स्कॉर्पियो का ड्राइवर गुटका खरीदने स्कॉर्पियो से बाहर निकला.

गुटखा खरीद कर जैसे ही वह स्कॉर्पियो में सवार हुआ स्कॉर्पियो में यात्री के रूप में सवार हथियारबंद दो अपराधियों ने उससे स्कॉर्पियो की चाबी छीननी चाही, ड्राइवर ने जब इस बात का विरोध किया तो हथियारबंद दोनों अपराधियों ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हत्या के बाद दोनों अपराधी स्कॉर्पियो लेकर मौके से फरार हो गए. पुलिस हत्यारों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है, हालांकि पूरे मामले पर पूछे जाने पर पुलिस ने इस संबंध में कुछ भी बोलने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है. इससे पहले शनिवार की देर रात भी पटना में अपराधियों ने पति के साथ जा रही महिला की लूट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज