अपना शहर चुनें

States

Crime in Bihar: पटना में पुलिस थाने से 200 मीटर की दूरी पर मछली विक्रेता की गोली मारकर हत्या

पटना में हुई हत्या के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस
पटना में हुई हत्या के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

Crime in Bihar: पटना के दानापुर इलाके में हुई हत्या की इस घटना में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने काफी देर तक उनकी शिकायत भी नहीं सुनी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 30, 2020, 11:29 AM IST
  • Share this:
पटना. राजधानी पटना (Patna) में अपराध की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला दानापुर से है जहां थाना से महज 200 गज की दूरी पर एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी. घायल अवस्था में लोग पहले दानापुर अनुमंडल अस्पताल ले गए जहां गंभीर अवस्था देखते हुए डॉक्टरों ने पीएमसीएच (PMCH Patna) रेफर किया. पीएमसीएच ले जाने के दौरान युवक की मौत हो गई. घटना दानापुर थाना अंतर्गत भट्ठा रोड की बतायी जाती है.

लोगों के मुताबिक घर के पास ठेले पर बैठे मछली विक्रेता किरण साहनी नाम के युवक को अपराधी बुलाकर ले गए और उसे गोली मार दी. घटना में बाइक सवार तीन अपराधी शामिल थे जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. घटना का कारण अभी तक पता नहीं चला है. युवक की पीएमसीएच जाने के क्रम में मौत हुई जिसके बाद परिजन उसके शव को दानापुर ले आए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेजा है घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर घटना को अंजाम देने वाला युवक कौन है पुलिस पूछताछ में लगी हुई है. मृतक के पिता लाल बाबू साहनी ने बताया कि हम शादी समारोह में जा रहे थे तभी सूचना मिली कि किरण की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. जब घटना स्थल पर पहुंचे तो कोई पुलिस नहीं था और जब थाना में मामला दर्ज कराने गये तो पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद मामला दर्ज किया जाएगा. मृतक के पिता लाल बाबू ने बताया कि मृतक डेकोरेशन का काम करता था साथ ही तालाब में मछली पालने और बेचने का काम करता था. वो शाम को थोड़ी देर आने की बात कहकर घर से निकला था.



घटना की सूचना के तीन घंटे बाद एएसपी विनीत कुमार और प्रभारी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह भी पहुंचे और मामले की छानबीन में जुटे. प्रभारी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि हत्या के कारणों के बारे में पता नहीं चला है. पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर छानबीन करने में जुट गई है और जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज