दीपावली पूजा कर रहे परिवार पर बरपा अपराधियों का कहर, अंधाधुंध फायरिंग में दो की मौत

बिहार के समस्तीपुर में हुई गोलीबारी की घटना के बाद पहुंचा एंबुलेंस
बिहार के समस्तीपुर में हुई गोलीबारी की घटना के बाद पहुंचा एंबुलेंस

Murder In Samastipur: फायरिंग और हत्या (Murder) की ये घटना बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) की है जहां अपराधियों ने दीवाली की रात घर में घुसकर फायरिंग की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2020, 7:42 AM IST
  • Share this:
समस्तीपुर. शनिवार की रात जहां लोग एक दूसरे को दीपावली (Dipawali) को लेकर बधाई दे रहे थे और अपने घरों में दीया जला रहे थे वहीं बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में बेखौफ अपराधियों ने दीपावली की खुशियां को मातम में तब्दील कर दिया. मामला दलसिंहसराय थाना इलाके के आइबी रोड का है जहां दस से अधिक की संख्या में आए अपराधियों ने जम कर तांडव मचाया.

दलसिंहसराय के आइबी रोड नवादा गांव में चाय दुकानदार सुमित कुमार राय के घर में घुसकर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. जिस समय अपराधियों द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया उस वक्त घर के सदस्य दीपावली पर लक्ष्मी पूजा की तैयारी में जुटे थे. अपराधियों के द्वारा लगातार की गई फायरिंग में तीन लोगों को गोली लगी है जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई वहीं पांच लोग जख्मी हैं जिन्हें इलाज के लिए दलसिंह सराय और समस्तीपुर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

अपराधियों की गोली से मरने वालों में एक महिला और 8 महीने के एक लड़का शामिल है. मृतकों में 60 वर्षीय महिला अहिल्या देवी और 8 साल के अस्मित कुमार शामिल हैं. इस वारदात में तीन महिला सहित कुल पांच लोग जख्मी है जिसमें खुशबू कुमारी को गंभीर हालत में समस्तीपुर एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है वहीं पूजा कुमारी राकेश कुमार और दो अन्य लोगों का इलाज दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल और स्थानीय निजी क्लीनिक में चल रहा है.



गोलीबारी और हत्या की सनसनीखेज वारदात के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर दलसिंहसराय डीएसपी दिनेश कुमार और दलसिंहसराय थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं, हालांकि घटना किस वजह से हुई यह अब तक साफ नहीं हो पाया है.  दूसरी ओर गोलीबारी और हत्या के इस वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.
सवाल यह भी उठता है कि जब पुलिस को दीपावली को लेकर अलर्ट मोड में रखा गया था, ऐसे में दलसिंहसराय थाने से महज ढाई किलो मीटर की दूरी पर अपराधी आकार इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देकर निकल जाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज