• Home
  • »
  • News
  • »
  • crime
  • »
  • GOPALGANJ VILLAGE GOONS STAB AND KILL A MAN WHO WENT TO RESCUE HIS YOUNGER BROTHER HELD CAPTIVE AT THEIR HOME NODMK8

गोपालगंज: बंधक बनाए गए युवक को छुड़ाने पहुंचे बड़े भाई की दबंगों ने चाकू मारकर की हत्या

रात भर से बंधक बनाए गए अपने छोटे भाई को छुड़ाने के लिए बड़ा भाई दबंगों के घर गया था, यहां उन्होंने उसपर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बंधक बनाए गए युवक के घरवाले उसे बचाने के लिए दबंगों के घर पहुंचे तो यहां आरोपियों ने उसके बड़े भाई संजीव कुमार यादव के ऊपर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया. हमले में बुरी तरह से घायल संजीव को आनन-फानन में गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई

  • Share this:
    गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में मोबाइल छीनने (Mobile Snatching) के दौरान दबंगों ने एक युवक को बंधक बनाकर रात भर बेरहमी से उसकी पिटाई (Beaten) की. पीड़ित युवक के भाई जब उसे छुड़ाने के लिए दबंगों के घर पहुंचे तो आरोपियों ने बड़े भाई के ऊपर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया. इस हमले में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत (Murder) हो गयी. घटना बैकुंठपुर के नया टोला पिपरा गांव की है. मृतक का नाम संजीव कुमार यादव है, वो बैकुंठपुर के नया टोला पिपरा गांव का रहने वाला था.

    मृतक के परिजनों के मुताबिक शुक्रवार की रात को उनके गांव में बारात आई हुई थी. बारात में शामिल होने के बाद उनका भाई प्रिंस कुमार यादव घर लौट रहा था. इस दौरान गांव के ही कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और उसका मोबाइल फोन छीन लिया. इस बात को लेकर उनके बीच विवाद हुआ जिसमें दबंगों ने प्रिंस को अगवा कर लिया और रात भर बंधक बनाकर उसकी बेरहमी से पिटाई की. जब इसकी सूचना पीड़ित के घरवालों को मिली तो शनिवार को वो अपने भाई को बचाने के लिए आरोपियों के घर पहुंचे. यहां आरोपियों ने पीड़ित के बड़े भाई संजीव कुमार यादव के ऊपर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया. हमले में बुरी तरह से घायल संजीव को आनन-फानन में गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

    पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन में जुट गई है. नगर थाने में तैनात एसआई बीएन राय ने कहा कि हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित पक्ष द्वारा दबंगों पर मोबाइल छीनने का आरोप लगाया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. सभी आरोपी फरार हैं.
    Published by:Manish Kumar
    First published: