अपना शहर चुनें

States

नाबालिग लड़की ने भाई को थमाया सुसाइड नोट, फिर लगा ली फांसी, प्रेमी के शादीशुदा होने से थी दुखी

लड़की के घरवालों ने उसके फांसी लगाकर आत्महत्या करने के लिए उसके प्रेमी को आरोपी ठहराया है (प्रतीकात्मक चित्र)
लड़की के घरवालों ने उसके फांसी लगाकर आत्महत्या करने के लिए उसके प्रेमी को आरोपी ठहराया है (प्रतीकात्मक चित्र)

फांसी लगाकर जान (Suiicde) देने से पूर्व अपने सुसाइड नोट में मृतका ने लिखा है कि वो अनिमेश कुमार से प्यार करती है. मगर वो नहीं जानती थी कि वो विवाहित है और उसके दो बच्चे हैं. अब जबकि उसे सच्चाई का पता चल गया है, वो अपनी जिंदगी खत्म कर रही है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2020, 7:35 PM IST
  • Share this:
गुमला. झारखंड के गुमला (Gumla) में 17 वर्षीय लड़की ने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. लड़की ने मौत को गले लगाने से पहले सुसाइड नोट (Suicide Note) लिखा और उसे अपने छोटे भाई को थमा दिया. इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पहुचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल (District Hospital) भेज दिया है. घटना गुमला सदर थाना स्थित शहरी छेत्र के जवाहर नगर की है.

मृतका कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में 11वीं की छात्रा थी. घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला उभर कर सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक लड़की को दो दिन पहले उसका कथित प्रेमी अनिमेष कुमार साहू उर्फ टुन्नी भगाकर अपने साथ ले गया था. लड़की के पिता ने इस पर थाना में लिखित आवेदन दी थी. इसके अगले दिन यानी बुधवार को देर शाम नाबालिग खुद थाना पहुंची, थाना द्वारा बॉन्ड लिखने के बाद लड़की को रात लगभग साढ़े दस बजे उसके परिजनों को बुलाकर उनके हवाले कर दिया गया था.

मृतका के परिजनों ने उसके आत्महत्या के पीछे उसके प्रेमी अनिमेष कुमार साहू उर्फ टुन्नी को आरोपी ठहराया है. आत्महत्या से पूर्व अपने सुसाइड नोट में लड़की ने लिखा है कि वो अनिमेश कुमार से प्यार करती है. मगर वो नहीं जानती थी कि वो विवाहित है और उसके दो बच्चे हैं. अब जबकि उसे सच्चाई का पता चल गया है, वो अपनी जिंदगी खत्म कर रही है.



थाना प्रभारी ने सुसाइड नोट में लिखी बातों की पुष्टि करते हुए कहा है कि पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की है. उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले को लेकर गंभीर है, इसकी जांच करवाई जा रही है. साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज