Home /News /crime /

गाजियाबाद: राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल के गनर ने किया सुसाइड

गाजियाबाद: राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल के गनर ने किया सुसाइड

राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल के गनर ने किया सुसाइड

राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल के गनर ने किया सुसाइड

गाजियाबाद में सांसद आवास के कर्मचारी निवास में बागपत जिले के रहने वाले गनर गौरव कुमार (30 साल) ने आत्महत्या कर ली. लहूलुहान हालत में अस्पताल ले जाए जाने के बाद गौरव ने तोड़ा दम. वह 2011 बैच का सिपाही था.

गाजियाबाद. यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) में रविवार रात राज्यसभा सांसद (Rajya Sabha MP) डॉ. अनिल अग्रवाल के गनर गौरव कुमार (30) ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना सांसद के कविनगर स्थिति आवास के कर्मचारी निवास में हुई. उसे लहूलुहान हालत में निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. गौरव के साथी ड्राइवर संजय ने बताया कि गौरव कान में ईयरफोन लगाकर किसी से बात कर रहा था, इसी दौरान कोई बात हुई और उसने खुद को गोली मार ली. घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी कलानिधि नैथानी और एसएचओ कविनगर मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की.

पुलिस के मुताबिक गौरव कुमार मूलरूप से बागपत जिले के सरूरपुर का रहने वाला था. वह 2011 बैच का सिपाही था. उसे मार्च में ही पुलिस लाइन से सांसद की सुरक्षा में तैनात किया गया था. गौरव के साथ कमरे में रहने वाले ड्राइवर संजय ने पुलिस को बताया कि कमरे में आने के बाद गौरव कान में ईयरफोन लगाकर बात कर रहा था. उसे लगा कि गौरव अपने घर पर बात कर रहा है तो वह कमरे से बाहर चला गया. कुछ ही देर में उसे गोली चलने की आवाज सुनाई दी तो वह कमरे की ओर भागा. वहां गौरव लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था.

ये भी पढे़ं- BJP अपने पूंजीपति मित्र को दीवाली में गिफ्ट करेगी 6 एयरपोर्ट: प्रियंका गांधी

इसी बीच गार्ड भी कमरे की तरफ दौड़े. गौरव को खून से लथपथ देख गार्ड व संजय ने सांसद को सूचना दी. इसके बाद सांसद ने एसएसपी को फोन कर घटना की जानकारी दी. आनन-फानन में गौरव को यशोदा अस्पताल ले जाया गया. जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया गया. सीओ का कहना है कि गौरव के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा कि दुख की इस घड़ी में पूरा पुलिस परिवार दिवंगत सिपाही के परिवार के साथ खड़ा है.

Tags: BJP, For dgp up, Suicide, Up crime news, Up news in hindi, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर