• Home
  • »
  • News
  • »
  • crime
  • »
  • GWALIOR A PROPERTY DEALER WAS SHOT DEAD BY HIS NEIGHBOR IN ENIMITY THE DECEASED WAS ENGAGED TWO DAYS AGO NODMK8

ग्वालियर: मामूली झगड़े में पड़ोसी ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर की हत्या, दो दिन पहले हुआ था रोका

प्रॉपर्टी डीलर का काम करने वाले वरुण सिकरवार का दो दिन पहले रोका हुआ था, और जल्द ही उसकी शादी होने वाली थी (फाइल फोटो)

सबसे सामने थप्पड़ खाने से खुद को अपमानित महसूस कर रहा राहुल रातभर बदले की आग में जलना रहा. बुधवार दोपहर राहुल ने पार्क में बैठे प्रॉपर्टी डीलर का काम करने वाले वरुण सिकरवार को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया

  • Share this:
    ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में एक प्रॉपर्टी डीलर ने अपने पड़ोसी को थप्पड़ मारा तो बदला लेने के लिए युवक ने गोली मारकर उसकी हत्या (Murder) कर दी. वारदात थाटीपुर थाना क्षेत्र के दर्पण कॉलोनी की है. पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है.

    मिली जानकारी के मुताबिक 23 वर्षीय वरुण सिकरवार प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था. बुधवार की दोपहर वो इलाके के एक पार्क में बैठा हुआ था. इस दौरान वहीं रहने वाला राहुल शर्मा अपने साले प्रशांत शर्मा और दोस्त कपिल भदौरिया के साथ वहां आया. राहुल और पार्क में बैठे वरुण के बीच गाली-गलौच हुई जिसमें राहुल ने अपनी जेब से पिस्तौल निकालकर वरुण पर तीन फायर कर दी. इनमें से एक गोली वरूण के गले में जा लगी. गोली लगते ही वरूण जमीन पर गिर पड़ा. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे तो हमलावर राहुल और उसके साथी भाग निकले. लोगों ने वरुण के घरवालों को खबर दी, जिसके बाद वो उसे फौरन मुरार जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत का हवाला देकर उसे रेफर कर दिया. इसके बाद परिवारवाले वरुण को अपोलो अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    बताया जा रहा है कि राहुल शर्मा और वरुण सिकरवार पड़ोसी होने के साथ आपस में दोस्त भी थे. मंगलवार को दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. इस दौरान गुस्साए वरूण ने राहुल को दोस्तों के सामने थप्पड़ मार दिया था. दोस्तों के बीच-बचाव करने से उस वक्त दोनों अपने अपने घर चले गए थे. लेकिन सबसे सामने थप्पड़ खाने से खुद को अपमानित महसूस कर रहा राहुल रातभर बदले की आग में जलना रहा. बुधवार दोपहर राहुल ने वरुण को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

    थाटीपुर थाना प्रभारी आर.बी.एस विमल के मुताबिक मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है. परिवारवालों के बयान के आधार पर आरोपी राहुल, प्रशांत और कपिल भदौरिया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. फरार तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है.

    प्रॉपर्टी का काम करने वाले वरुण ने अच्छा खासा नाम कमा लिया था. दो दिन पहले ही उसकी शादी की बात तय हुई थी. लड़कीवालों ने रोके की रस्म अदायगी भी कर दी थी. जिसके बाद जल्द ही वरुण की शादी होने वाली थी. लेकिन उसकी हत्या के बाद परिवार की खुशियां मातम में बदल गई हैं.
    Published by:Manish Kumar
    First published: