Home /News /crime /

ग्वालियर: कोरोना संक्रमित महिला मरीज से वॉर्ड बॉय ने किया रेप का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर: कोरोना संक्रमित महिला मरीज से वॉर्ड बॉय ने किया रेप का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी वॉर्ड बॉय विवेक लोधी को संक्रमित महिला मरीज से रेप के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने आरोपी वॉर्ड बॉय विवेक लोधी को संक्रमित महिला मरीज से रेप के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरोपी वार्ड बॉय ने महिला मरीज के सीने पर हाथ रख दिया साथ ही शरीर को गंदी नीयत से छूने लगा. शुरू में महिला को लगा कि यह कोई जांच होगी जो कोविड मरीजों की होती होगी, लेकिन जब वार्ड बॉय ने अलग तरह की हरकत शुरू कर दी तो उन्होंने उससे मना किया तो आरोपी कमरे से चला गया

अधिक पढ़ें ...
    ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में मानवता के शर्मसार होने का मामला सामने आया है. यहां कोविड अस्पताल (Covid Hospital) में तब्दील किए गए एक होटल में भर्ती कोरोना संक्रमित महिला से वॉर्ड बॉय ने रेप का प्रयास (Rape Attempt) किया है. बताया जा रहा है कि विवेक लोधी नाम के वार्ड बॉय ने कमरे की कुंडी लगाकर कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) महिला से चेकअप के नाम पर रेप का प्रयास किया. यह घटना शनिवार की रात लगभग साढ़े 11 बजे से 12 बजे के बीच की है.

    मिली जानकारी के मुताबिक महिला की हालत बिगड़ने पर शनिवार सुबह उसे ऑक्सीजन लगाई गई थी. घटना वाली रात 11 बजे वार्ड बॉय विवेक लोधी महिला के कमरे में पहुंचा. उसने उनसे पूछा कैसा लग रहा है तब महिला ने कहा कि कुछ ठीक नहीं लग रहा है. इस पर वार्ड बॉय ने महिला के सीनेक्र पर हाथ रख दिया साथ ही शरीर को गंदी नीयत से छूने लगा. शुरू में महिला को लगा कि यह कोई जांच होगी जो कोविड मरीजों की होती होगी, लेकिन जब वार्ड बॉय ने अलग तरह की हरकत शुरू कर दी तो उन्होंने उससे मना किया तो आरोपी कमरे से चला गया.

    इसके कुछ समय बाद रात लगभग 12 बजे आरोपी वॉर्ड बॉय विवेक लोधी फिर महिला मरीज के कमरे में आया और अंदर से कुंडी लगा दी. उसने महिला से पूछा कैसा लग रहा है. तब महिला ने कहा ठीक है. लेकिन तुम यहां से जाओ, लेकिन आरोपी ने कहा कि हार्ट बीट तो नहीं बढ़ी है. यह कहते हुए उसने महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी और जबरदस्ती करने पर उतारू हो गया. उसकी नीयत को भांपकर पीड़िता ने शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग गया.

    ग्वालियर की एएसपी हितिका वसल ने बताया कि वॉर्ड बॉय विवेक लोधी ने देर रात कोरोना संक्रमित महिला मरीज से छेड़छाड़ और रेप का प्रयास किया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि आरोपी पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

    Tags: Attempted rape, Covid Hospital, Covid patients, Sexual Assault

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर