Home /News /crime /

हमीरपुर में पत्नी की हत्या कर शव को जलाया, टीले से मिले मृतका के बाल और हड्डियां, आरोपी गिरफ्तार

हमीरपुर में पत्नी की हत्या कर शव को जलाया, टीले से मिले मृतका के बाल और हड्डियां, आरोपी गिरफ्तार

 Keala: IUML कार्यकर्ता की हत्या के आरोपी की मौत

Keala: IUML कार्यकर्ता की हत्या के आरोपी की मौत

मृतका के भाई की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाल और पैर की हड्डी अपने कब्जे में ले ली है. पुलिस ने महिला के पति रामस्वरूप को गिरफ्तार कर उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया

    हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में एक शख्स द्वारा अपनी पत्नी की हत्या (Murder) कर उसका शव जलाने (Dead Body Burnt) का मामला सामने आया है. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना मंझगवां थाना क्षेत्र के गौहानी गांव की है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) नरेंद्र कुमार सिंह ने बुधवार को बताया कि गौहानी गांव की निवासी 35 वर्षीय महिला शकुंतला पिछले 20 फरवरी से लापता थी. महिला के पति रामस्वरूप ने महिला के भाई को उसके कहीं भाग जाने की सूचना दी थी.

    उन्होंने बताया कि चित्रकूट जिले के मानिकपुर थाना क्षेत्र के पतेरिया गांव का रहने वाला महिला का भाई नरेंद्र कुमार सोनकर मंगलवार को रामस्वरूप को साथ लेकर खेतों में शकुंतला की तलाश कर रहा था, तभी एक टीले में कुछ बाल और टीले के नीचे गहराई में पैर की हड्डी मिलने पर उसे बहन की हत्या कर शव जलाने का शक हुआ. सिंह ने बताया कि महिला के भाई की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाल और पैर की हड्डी अपने कब्जे में ले ली है. पुलिस महिला के पति रामस्वरूप को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है.

    वहीं मंझगवां थाने के प्रभारी निरीक्षक (SHO) रामजीत सिंह गौड़ ने बताया कि पुलिस की पूछताछ में रामस्वरूप ने अपनी पत्नी शकुंतला की हत्या कर शव जलाने का जुर्म स्वीकार कर लिया है, उसके खिलाफ हत्या और साक्ष्य (सबूत) मिटाने के आरोप के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि बरामद शव के अवशेष पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए हैं. अवशेषों की डीएनए जांच भी कराई जाएगी.

    एसएचओ ने बताया कि आरोपी रामस्वरूप ने 21 फरवरी को थाने में अपनी पत्नी के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. जिसके बाद पुलिस और उसके परिजन महिला की तलाश में जुटे थे. (भाषा से इनपुट)

    Tags: Crime news of up, Hamirpur news, Up crime news, Up news in hindi, Wife killed, Wife murder

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर