होम /न्यूज /crime /Delhi Accident: तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहे मां-बेटे को मारी टक्‍कर, मौत

Delhi Accident: तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहे मां-बेटे को मारी टक्‍कर, मौत

सरिता विहार इलाके में सोमवार को एक तेज रफ्तार कार ने पैदल सड़क पार कर रहे मां-बेटे को टक्कर मार दी. 
 (सांकेतिक तस्वीर)

सरिता विहार इलाके में सोमवार को एक तेज रफ्तार कार ने पैदल सड़क पार कर रहे मां-बेटे को टक्कर मार दी. (सांकेतिक तस्वीर)

Delhi Accident: सरिता विहार इलाके में सोमवार को एक तेज रफ्तार कार ने पैदल सड़क पार कर रहे मां-बेटे को टक्कर मार दी. टक् ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. साउथ द‍िल्‍ली के सरिता विहार इलाके (Sarita Vihar Area) में सोमवार को एक तेज रफ्तार कार ने पैदल सड़क पार कर रहे मां-बेटे को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों सड़क पर कई फीट दूर उछलकर जा गिरे.

    राहगीरों ने दोनों घायलों को अपोलो अस्पताल (Apollo Hospital) में भर्ती कराया जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतकों की पहचान राहिला उर्फ नसीमा खातून और उसके आठ वर्षीय बेटे इलैमुल हुसैन के रूप में की गई है. वहीं आरोपी कार चालक की पहचान निष्कर्ष सक्सेना के रूप में हुई है. आरोपी नोएडा एक निजी कॉलेज से पढ़ाई कर रहा है.

    ये भी पढ़ें: Delhi Accident: तेज रफ्तार कंटेनर ने कार व साइक‍िल को मारी टक्‍कर, साइक‍िल सवार की मौत

    पुल‍िस से प्राप्‍त जानकारी के मुताब‍िक सोमवार दोपहर करीब 1 बजे कालिंदी कुंज से मथुरा रोड जाने वाली सड़क पर नसीमा खातून अपने बेटे के साथ सड़क पार कर रही थी. इस दौरान कालिंदी कुंज की तरफ से आइ एक तेज रफ्तार आई 10 कार ने उन्हे टक्कर मार दी. टक्कर लगने से घायल मां बेटे को नजदीकी अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों की मौत हो गई.

    पुलिस ने घटना स्थल के पास से ही कार जब्त कर आरोपित युवक निष्कर्ष सक्सेना को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नोएडा के एक निजी कॉलेज से एमटेक की पढ़ाई कर रहा है. वह नोएडा से वापस अपने घर जा रहा था तभी एशिया पेसिफिक माल के सामने की सड़क पर हादसा हो गया. पुलिस ने मामले में गैर इरादतन हत्या और लापरवाही से गाड़ी चलाने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें