Home /News /crime /

Delhi Accident: तेज रफ्तार कंटेनर ने कार व साइक‍िल को मारी टक्‍कर, साइक‍िल सवार की मौत

Delhi Accident: तेज रफ्तार कंटेनर ने कार व साइक‍िल को मारी टक्‍कर, साइक‍िल सवार की मौत

सरिता विहार इलाके में सोमवार को एक तेज रफ्तार कार ने पैदल सड़क पार कर रहे मां-बेटे को टक्कर मार दी. 
 (सांकेतिक तस्वीर)

सरिता विहार इलाके में सोमवार को एक तेज रफ्तार कार ने पैदल सड़क पार कर रहे मां-बेटे को टक्कर मार दी. (सांकेतिक तस्वीर)

Delhi Accident: नंगली डेरी के पास एक तेज रफ्तार कंटेनर ने उनकी गाड़ी को टक्कर मारी और आगे बढ़ते हुए कंटेनर चालक ने एक साइकिल सवार को टक्कर मारी. टक्कर माने के बाद आरोपी कंटेनर चालक ने फरार होने के चक्कर में साइकिल सवार को कुचल दिया. ऐसे में कार सवार सुनील ने लोगों की मदद से आरोपी को पकडऩे की कोशिश की तो आरोपी कैंटर घटनास्थल से करीब 200 मीटर दूर छोड़ कर फरार हो गया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) के नजफगढ़ इलाके में रविवार सुबह एक तेज रफ्तार कंटेनर चालक ने एक कार और साइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी. आरोपी कैंटर चालक वारदात के बाद फरार होने के चक्कर में साइकिल सवार युवक को कुचल कर भाग गया. पीड़ित कार सवार युवक ने मामले की सूचना पुलिस को दी.

    मौके पर पहुंची नजफगढ़ थाना पुलिस (Delhi Police) घायल को अस्पताल में भर्ती किया, जहां डॉक्टरों ने 35 वर्षीय बबलू को मृत घोषित कर दिया. पीड़ित कार सवार युवक के बयान पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस कंटेनर (Container) को जब्त कर उसके मालिक की पहचान का प्रयास कर रही है.

    ये भी पढ़ें: Delhi Crime: मोबाइल चोर ग‍िरोह का पर्दाफाश, 5 साल में चोरी क‍िए 500 मोबाइल, दो आरोपी ग‍िरफ्तार

    पुलिस अधिकारी के मुताब‍िक पीड़ित कार चालक 29 वर्षीय सुनील कुमार अपने परिवार के साथ नांगली सकरावती इलाके में रहते हैं और कड़कड़डूमा कोर्ट में वकील हैं. सुनील कुमार ने बताया कि 21 नवम्बर की सुबह करीब 5 बजे वह अपनी गाड़ी से रिश्तेदार के घर अर्जुन पार्क जा रहे थे.

    इसी दौरान नंगली डेरी के पास एक तेज रफ्तार कंटेनर ने उनकी गाड़ी को टक्कर मारी और आगे बढ़ते हुए कंटेनर चालक ने एक साइकिल सवार को टक्कर मारी. टक्कर माने के बाद आरोपी कंटेनर चालक ने फरार होने के चक्कर में साइकिल सवार को कुचल दिया. ऐसे में कार सवार सुनील ने लोगों की मदद से आरोपी को पकडऩे की कोशिश की तो आरोपी कंटेनर घटनास्थल से करीब 200 मीटर दूर छोड़ कर फरार हो गया.

    सुनील ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद पहुंची नजफगढ़ थाना पुलिस ने साइकिल सवार घायल को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर किया. पुलिस ने सुनील के बयान पर मामले में संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं, लेकिन पुलिस ने कंटेनर जब्त कर लिया है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर